06 JULWEDNESDAY2022 7:07:37 AM
Nari

प्रिंस हैरी-मेगन मार्कल ने First Birthday पर शेयर की अपनी Princess की क्यूट फोटो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Jun, 2022 10:48 AM
प्रिंस हैरी-मेगन मार्कल ने First Birthday पर शेयर की अपनी Princess की क्यूट फोटो

शाही परिवार के कर्तव्यों को त्याग कर दो साल पहले कैलिफोर्निया जा चुके महारानी एलिजाबेथ II के पोते प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल अपनी बेटी का पहला जन्मदिन बना रहे हैं। रिश्तों में आई गर्माहट को पीछे छोड़कर शाही परिवार ने ट्वीट कर लिलिबेट को जन्मदिन की बधाई दी है। 

PunjabKesari
शाही परिवार के आधिकारिक ट्विटर पर लिखा गया- लिलिबेट को पहली वर्षगांठ की बधाई एवं शुभकामनाएं।’’  ड्यूक और डचेज ऑफ कैम्ब्रिज ने ट्विटर पर  लिखा-, "लिलिबेट को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आज एक साल पूरे हो गए।" वहीं, प्रिंस ऑफ वेल्स और डचेज ऑफ कॉर्नवाल ने लिखा- लिलिबेट को पहले जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। 

PunjabKesari
वहीं इस खास मौके पर मेघन और हैरी ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है। अपना पहला जन्मदिन मना रही लिलिबेट की प्यारी सी स्माइल किसी का भी दिल जीत ले। इस तस्वीर पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं। इससे पहले खबरें आई थी कि प्लैटिनम जुबली के दौरान एलिजाबेथ द्वितीय कुछ समय के लिए अपनी परपोती से मिली थी। 

PunjabKesari

दरअसल लिलिबेट के जन्म के बाद ही प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल ने ऐलान किया था कि वे अपनी प्रिंसेस को मीडिया से दूर रखेंगे। इसीलिए ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की प्लैटिनम जुबली के दौरान भी उन्होंने अपने बच्चों की तस्वीर नहीं दिखाई थी। अब बेटी की तस्वीर शेयर कर उन्होंने फैस को बड़ा तोहफा दिया है। 

PunjabKesari

बता दें प्रिंस हैरी ने अपनी दिवंगत मां प्रिंसेस डायना को श्रद्धांजलि देते हुए अपनी बेटी का नाम लिलिबेट डायना रखा है। मेगन ने कैलिफोर्निया के सैंटा बारबरा कॉटेज अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था। प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने राजघराने को लेकर कई राज खोले थे। 

Related News