30 OCTFRIDAY2020 1:47:48 PM
Nari

वसीम अकरम की पत्नी ने साधा कंगना पर निशाना, बोलीं- तुम मदर टेरेसा नहीं हो

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 23 Sep, 2020 06:53 PM
वसीम अकरम की पत्नी ने साधा कंगना पर निशाना, बोलीं- तुम मदर टेरेसा नहीं हो

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपने बयानों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में तो वह सबको अपने निशाने पर ले ही रही हैं वहीं दूसरी ओर वह ड्रग केस को लेकर भी लगातार बोल रही हैं। कुछ स्टार्स तो कंगना को उनकी इस बेबाकी के लिए सपोर्ट कर रहे हैं लेकिन वहीं कईं कंगना को खरी खोटी सुना रहे हैं। 

PunjabKesari

कंगना के इसी रवैये के कारण उनका बहुत सी एक्ट्रेस के साथ विवाद भी हो चुका है। वहीं हाल ही में अब कंगना पर हमला किया है वसीम अकरम की पत्नी शानिएरा अकरम ने । जी हां उन्होंने कंगना के ही ट्वीट पर तंज कसते हुए उनपर निशाना साधा है। 

दरअसल हाल ही में कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'मैं बहुत लड़ाकू लड़की की तरह लग सकती हूं लेकिन यह सच नहीं है, मेरा एक रिकॉर्ड रहा है कि मैंने कभी भी लड़ाई शुरू नहीं की है, अगर कोई इस बात को गलत साबित कर सके तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगी, मैं कभी भी खुद लड़ाई शुरू नहीं करती लेकिन खत्म मैं ही करती हूं। भगवान श्रीकृष्ण ने कहा है कि जब कोई आपसे लड़ाई के लिए कहे तो आपको उसे इनकार नहीं करना चाहिए।'

इसी पर कंगना पर तंज कसते हुए शानिएरा अकरम ने ट्वीट किया और लिखा,' हो सकता है कि तुमने लड़ाइयां शुरू नहीं की हों, लेकिन तुम बिलकुल मदर टेरेसा तो नहीं हो.. हो क्या?' इस पर लोग भी कमेंट कर रहे हैं। 

Related News