26 APRFRIDAY2024 2:56:12 AM
Nari

Nepotism: साउंड डिजाइनर का खुलासा, ऑस्कर जीतने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नहीं मिला काम

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 27 Jul, 2020 06:24 PM
Nepotism: साउंड डिजाइनर का खुलासा, ऑस्कर जीतने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नहीं मिला काम

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म पर बहस लगातार जारी है। बीते दिनें जहां बॉलीवुड के जाने माने कंपोजर एआर रहमान ने इस इंडस्ट्री को लेकर  एक गैंग का खुलासा किया वहीं इसके बाद अदनान सामी ने भी बॉलीवुड अवॉर्ड शो की सच्चाई लोगों को बताई । हमारी इंडस्ट्री में कई सितारें हैं जिन्हें ऑस्कर अवॉर्ड मिल चुके हैं लेकिन ऑस्कर विनिंग स्टार्स भी बॉलीवुड में चल रही नेपोटिज्म के बारे में जो खुलासे कर रहे हैं वो सच में हैरान कर देने वाले  हैं। दरअसल हाल ही में साउंड डिजाइनर रेसुल पूकुट्टी ने इंडस्ट्री को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर एक ट्वीट शेयर करते हुए रेसुल पूकुट्टी ने बताया कि कई लोगों ने तो उनके सामने ये साफ-साफ बोल दिया था कि 'हमें तुम्हारी जरूरत नहीं है'। आपको बता दें कि बीते दिनों बॉलीवुड के कंपोजर एआर रहमान ने इंडस्ट्री को लेकर खुलासा किया कि बॉलीवुड में उनके खिलाफ एक गैंग काम कर रहा है, जो उनके लिए इस तरह की अफवाहें फैला रहा है। इसी पर शेखर कपूर ने एक ट्वीट किया और लिखा  'आप जानते हैं आपकी प्रॉब्लम क्या है? आप ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुए और ये आपको मिला भी।ऑस्कर मिलना यानी बॉलीवुड में टैलेंट का मरना। तुमने साबित कर दिया कि तुम्हारे पास इतना टैलेंट है कि बॉलीवुड इसे हजम नहीं कर सकता'.

वहीं हाल ही में  शेखर कपूर के इस ट्वीट को शेयर करते हुए ऑस्कर विनिंग साउंड डिजाइनर रेसुल पूकुट्टी ने लिखा और खुलासा किया  'प्रिय शेखर कपूर इस बारे में मुझसे पूछिए. ..मैं लगभग हार मानने की कगार पर पहुंच गया था, मुझे ऑस्कर जीतने के बाद हिंदी फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था, रीजनल सिनेमा ने मुझे पकड़े रखा... कई प्रोडक्शन हाउसेस तो ऐसे भी थे जिन्होंने मेरे मुंह पर ये बोल दिया कि-हमें तुम्हारी जरूरत नहीं है। लेकिन फिर भी मैं अपनी फिल्म इंडस्ट्री से प्यार करता हूं'।

वहीं आपको बता दें कि सुशांत की मौत के बाद स्टार्स लगातार नेपोटिज्म पर बोल रहे हैं और रोज नए नए खुलासे कर रहे हैं।

Related News