20 APRSATURDAY2024 7:22:44 AM
Nari

रकुलप्रीत की याचिका पर हाईकोर्ट का फैसला, मीडिया चैनलों को दिए निर्देश

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 18 Sep, 2020 11:55 AM
रकुलप्रीत की याचिका पर हाईकोर्ट का फैसला, मीडिया चैनलों को दिए निर्देश

सुशांत केस में सामने आए ड्रग कनेक्शन में इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान के नाम का खुलासा हुआ है। खबरों की मानें तो इस केस में अभी तक 25 नाम सामने आ चुके हैं। वहीं अब अपना नाम सामने आने पर रकुलप्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर कर मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने की मांग की थी। 

PunjabKesari

कोर्ट ने जारी किया नोटिस 

वहीं अब कोर्ट ने रकुल प्रीत की याचिका के बाद सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, प्रसार भारती, नेशनल ब्राॅडकास्टर्स एसोसिएशन और प्रेस काउंसिल को नोटिस जारी कर दिया है। खबरों की मानें तो जस्टिस नवीन चावला की मौजूदगी में हुई इस सुनवाई में कहा गया कि उम्मीद करते हैं कि रकुलप्रीत से जुड़ी किसी रिपोर्ट को बनाने में टीवी चैनल और मीडिया हाउस संयम बरतेंगे और प्रोग्राम कोड व अन्य निर्देशों का पालन करेंगे। 

PunjabKesari

रकुल ने की थी मीडिया ट्रायल पर रोक की मांग 

गौरतलब है कि बीते दिन रकुलप्रीत सिंह ने इस केस में अपना नाम आने के बाद मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने के लिए सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय को निर्देश देने की मांग की थी। रकुलप्रीत की मानें तो उन्हें शूटिंग पर पता चला कि ड्रग मामले को लेकर की गई एनसीबी की इंवेस्टिगेशन को दौरान रिया ने सारा और उनका नाम लिया है। जिसके बाद इन खबरों को मीडिया ने सच मान लिया और हर तरफ यही खबरें वायरल होनी शुरू हो गई। जिससे उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

PunjabKesari

Related News