23 APRTUESDAY2024 11:00:53 AM
Nari

मां बनने के बाद भी सुपरफिट है  नुसरत जहां,  फिटनेस का Secret है योगा और डांस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Nov, 2021 03:08 PM
मां बनने के बाद भी सुपरफिट है  नुसरत जहां,  फिटनेस का Secret है योगा और डांस

बांग्ला फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी खूबसूरती से ज्यादा विवादों को लेकर सुर्खियां बटाेर रही है। इस सब के बीच नुसरत साेशल मीडिया पर  एक के बाद एक तस्वीरें शेयर कर सभी का ध्यान अपनी और खींच रही है। हाल ही में सामने आई तस्वीरों को देखकर कोई भी नहीं कह सकता कि वह एक बच्चे की मां हैं। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। ओपन जैकेट में इनरवियर फ्लॉन्ट करती  नुसरत को देख लोग कायल हो गए।  हर किसी की जुबान पर बस एक ही सवाल है कि एक बच्चे को जन्म देने के बाद भी वह खुद को  इतना मेंटेन कैसे रखती है तो चलिए बताते हैं क्या है उनकी फिटनेस का राज। 

PunjabKesari
नुसरत  करती है काफी मेहनत

-नुसरत अपने स्लिम और टोन्ड फिगर को मेंटेन रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं। 
-खुद को फिट रखने के लिए वो जिम की जगह आउटडोर में एक्सर्साइज करना पसंद करती हैं।
-नुसरत को रनिंग बहुत पसंद है वह रोजना रनिंग के लिए जरूर जाती हैं। 
-वहीं दिल और दिमाग को शांत रखने के लिए वह योग भी करती हैं। 

PunjabKesari
 नुसरत को खाना बहुत पसंद 

नुसरत अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए डांस को भी अपने रूटिन में शामिल रखती हैं। नुसरत को खाना बहुत पसंद हैं , लेकिन वह संभलकर खाना खाती है। वह अपने दिन की शुरुआत 1 कप ग्रीन टी से करती हैं। ब्रेकफस्ट में हर दिन कुछ अलग खाना पसंद करती हैं।   जब भी उन्‍हें भूख लगती हैं वह मौसमी फल खाना पसंद करती हैं। लंच में नुसरत ऑलिव ऑयल में पका चावल, मछली, सब्जी और दही खाती हैं। रात के खाने में नुसरत सूप और उबला हुआ चिकन लेती हैं। 

PunjabKesari
 

Related News