04 MAYSATURDAY2024 2:54:36 AM
Nari

न बिस्तर मिला न पंखा, खाने को मिल रही दाल-रोटी, जेल में कुछ ऐसे बीत रहे रिया के दिन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Sep, 2020 03:05 PM
न बिस्तर मिला न पंखा, खाने को मिल रही दाल-रोटी, जेल में कुछ ऐसे बीत रहे रिया के दिन

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में तीन दिन पूछताछ के बाद एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। रिया से पहले एक्ट्रेस के भाई शौविक को इस केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। वहीं बीते दिन जमानत खारिज होने के बाद रिया 22 सितंबर तक जेल में रहेगी। लग्ज़री लाइफ जीने वाली रिया के बारे में हर कोई यही सोच रहा होगा कि वह जेल में कैसे रह रही होगी। 

सोने के लिए मिली सिर्फ एक चटाई

खबरों की मानें तो जेल में रिया के साथ वैसा ही बर्ताव किया जा रहा है जैसा बाकी कैदियों के साथ किया जाता है। जी हां, रिया को जेल में किसी भी तरह की लग्ज़री चीज उपल्बध नहीं करवाई गई है। खबरों की मानें तो रिया को सोने के लिए सिर्फ एक चटाई दी गई है। जेल में एक्ट्रेस को ना तो कोई पंखा दिया गया है और ना ही तकिया। इसके अलावा रिया को जेल में बेहद सादा खाना दिया जा रहा है।

PunjabKesari

खाने में मिली दाल-रोटी 

सुबह 6 बजे रोल काॅल के साथ रिया के दिन की शुरूआत होती है। फिर उन्हें नाश्ता दिया जाता है। बीते दिन यानि शुक्रवार को रिया को सुबह के खाने में चाय और पोहा दिया गया था। दूसरे कैदियों की तरह ही रिया जेल की मेस में जाकर खाना खाती है। जिसमें सिंपल दाल, चावल, सब्जी और रोटी होती है।

PunjabKesari

मानसिक रूप से परेशान रिया

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक इन दिनों रिया मानसिक रूप से काफी परेशान है। वह रात भर जागती हैं और अपनी सेल में घूमती रहती हैं। सुरक्षा के मद्देनजर रिया को जेल के ग्राउंड फ्लोर पर बने अलग सेल में रखा गया है। इंद्राणी मुखर्जी का सेल भी रिया के सेल के पास है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते दिन मुंबई के सेशन कोर्ट ने रिया समेत उनके भाई शौविक और बाकी आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। जिसके बाद आरोपियों ने कहा कि वह इस फैसले के खिलाफ हैं और हाईकोर्ट जाएंगे। 

Related News