19 OCTSATURDAY2024 8:55:19 PM
Nari

थाईलैंड में छुट्टियां एंजॉय कर रही है निया शर्मा,  अपने बोल्ड वीडियो से फिर मचा दिया तहलका

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Oct, 2024 07:05 PM
थाईलैंड में छुट्टियां एंजॉय कर रही है निया शर्मा,  अपने बोल्ड वीडियो से फिर मचा दिया तहलका

नारी डेस्क: टेलीविजन अभिनेत्री निया शर्मा ने एक बार फिर अपनी वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इन दिनों वह अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड के फुकेत में छुट्टियां मना रही हैं, जिसकी स्टोरीज और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।  एक वीडियो में वह माया बे की सैर करती नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 

निया शर्मा ने अपनी वीडियो के साथ लिखा- "बिल्कुल वहीं जहां मैंने जाने की योजना बनाई थी... माया बे... (नो बे) #फिफीआइलैंड #मायाबे #लैगून।" निया द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह काले रंग का स्विमसूट पहने समुद्र के पानी में डुबकी लगाती नजर आ रही हैं। वह नाव पर मस्ती करती और लहरों के रोमांच का आनंद लेती भी नजर आ रही हैं।


निया हाल ही में तब सुर्खियों में आईं, जब उनके 'बिग बॉस' में शामिल होने की अफवाह जंगल में आग की तरह फैल गई। बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर सभी अफवाहों का खंडन किया और अपने प्रशंसकों से माफी मांगी। उन्होंने कहा था कि- मुझे एक बार के लिए घर के अंदर जाने का मन कर रहा था। मुझे एहसास हुआ कि मैंने पिछले 14 सालों में क्या कमाया है। मैं यह नहीं कह सकती कि मुझे प्रचार और ध्यान पसंद नहीं आया। लेकिन कृपया मुझे दोष न दें। यह मैं नहीं थी।” 


काम के मोर्चे पर, निया शर्मा ने 2010 में स्टार प्लस के एक टेलीविजन शो 'काली-एक अग्निपरीक्षा' से अनु के रूप में अपना करियर शुरू किया। उन्होंने 'एक हजारों में मेरी बहना है' नामक शो में क्रिस्टल डिसूजा, करण टैकर और कुशाल टंडन के साथ मानवी चौधरी की समानांतर मुख्य भूमिका और 'जमाई राजा' में रोशनी पटेल के रूप में अपनी पहचान बनाई। 'जमाई राजा' का सीक्वल भी आया। हाल ही में वह कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो 'सुहागन चुड़ैल' में 'चुड़ैल' का किरदार निभाती नजर आई थीं। इसके अलावा, उन्होंने खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया, झलक दिखला जा 10 और लाफ्टर शेफ्स-अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट जैसे कुछ रियलिटी शो में भी भाग लिया।
 

Related News