23 FEBSATURDAY2019 12:17:20 PM
Nari

Trend Alert: अब जींस के ऊपर नहीं बल्कि नीचे होगी जेब, देखिए अनोखा फैशन

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 19 Jan, 2019 11:36 AM
Trend Alert: अब जींस के ऊपर नहीं बल्कि नीचे होगी जेब, देखिए अनोखा फैशन

फैशन में आए दिन नए-नए बदलाव देखने को मिलते हैं जिनमें से कुछ ट्रेंड बन जाते है तो कुछ फ्लॉप हो जाते हैं। दरअसल, बहुत से डिजाइनर्स बदलते मौसम के साथ अपने कस्टमर्स के लिए खास कपड़े लॉन्च करते हैं। इन दिनों कई डिजाइनर बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से कपड़े डिजाइन कर रहे हैं जिन्हें देखकर समझना थोड़ा मुश्किल होता है कि यह फैशन ट्रेंड है या कुछ और। पिछले साल तो मार्कीट में एक्सट्रीम कट आउट जींस लॉन्च हुई जिसमें सिर्फ कतरनें और जेब ही नजर आती हैं। मगर एक बार फिर एक ब्रांड ने जींस अजीबोगरीब तरीके से डिजाइन कर सभी को हैरान कर डाला हैं। सोशल मीडिया पर जींस का यह डिजाइन्स काफी सुर्खियों में हैं। 

 

न्यूयॉर्क के फैशन ब्रांड ने डिजाइन की उल्टी जींस

हाल ही में न्यूयॉर्क के CIE Denim नाम के एक ब्रांड ने हाई राइज जींस डिजाइन की है जो बिल्कुल उल्टी डिजाइन की गई हैं। दरअसल, जींस में बेल्ट और पॉकेट कमर के बजाए ऐड़ी पर हैं। बताया जा रहा है कि इस जींस को अमेरिका की हॉरर वेब टीवी सीरीज 'स्ट्रेंजर थिंग्स' से प्रेरित होकर डिजाइन किया गया हैं। 

PunjabKesari

उल्टी जींस को दिया गया 'Will' नाम

आपको बता दें कि इस इनवर्टेड या अपसाइड डाउन डेनिम जींस को 'Will' नाम दिया गया है जिसकी कीमत $ 495 यानी 33,905 के करीब है।

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं डबल बैक पैनल वाले डेनिम शॉर्ट्स भी डिजाइन्स किए गए है जिनको 'EI' नाम दिया गया है। इनकी कीमत कीमत $ 385 यानी 26,370 बताई जा रही है। इसके अलावा, कुछ कुछ इनवर्टेड जींस का नाम Lucas, Mike, Nancy और Maxine रखा गया हैं।

PunjabKesari

अगर आप इन जींस को खरीदना चाहते है तो शॉपर्स को इन नाम से जींस की पहचान करवा सकते हैं। 

PunjabKesari

कुछ लोगों तो जींस के इस नए ट्रेंड को फॉलो करना चाहते है लेकिन सोशल मीडिया वायरल हो रही इन उल्टी जींस को देखकर लोग अलग-अलग राय भी दे रहे हैं। आइए देखते है क्या कहना लोगों का इस जींस के बारे में। 

 

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ट्वीट किया, 'अपसाइड डाउन डेनिम शॉर्ट्स? दुनिया का अंत करीब है।'

PunjabKesari

वहीं, दूसरे ने लिखा, 'मैं माफी चाहता हूं, लेकिन आपको ये देखना चाहिए।'

PunjabKesari

Related News

From The Web

ad