19 APRFRIDAY2024 11:20:10 AM
Nari

'मुझे ऐसे 2-4 लोगों की फिक्र नहीं' कपड़ों पर बवाल करने वालों को नीना गुप्ता का मुंहतोड़ जवाब

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Jun, 2021 01:48 PM
'मुझे ऐसे 2-4 लोगों की फिक्र नहीं' कपड़ों पर बवाल करने वालों को नीना गुप्ता का मुंहतोड़ जवाब

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता बी-टाउन की बिंदास एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 61 साल की नीना अपने फैशन स्टेटमेंट और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। हालांकि उन्हें बोल्ड लुक के कारण कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में उनके कपड़ों को लेकर एक फिर बवाल खड़ा हो गया। जिसका एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

PunjabKesari

दरअसल, नीना गुप्ता कुछ दिनों पहले गीतकार गुलजार साहब के घर अपनी ऑटोबायोग्राफी बुक सच कहूं तो देने पहुंची थी। इस दौरान एक्ट्रेस शार्ट्स में दिखाईं दी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। नीना गुप्ता के इस लुक को देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। जिसका अह एक्ट्रेस ने दो टुक में जवाब दिया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

 

हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए नीना ने कहा, 'मुझे समझ नहीं आता कि जब कोई लिखता है कि मुझे ट्रोल किया गया तो ट्रोलिंग की परिभाषा क्या होती है? इसका मतलब यह नहीं कि कई लोग आपकी आलोचना कर रहे हैं। आप देखिए कितने लोगों ने मेरी तारीफ की। क्यो मुझे इन 2-4 लोगों की फिक्र करनी चाहिए? मैं क्यों इन 2-4 लोगों को महत्व दूं। जबकि मेरी तारीफ करने वाले लोग काफी ज्यादा है।' 

PunjabKesari

वहीं अगर बात एक्ट्रेस नीना गुप्ता की करें तो वह अपनी लाइफ बिंदास तरीके से एंज्वॉय कर रही हैं। जिसकी झलक उनकी शेयर की वीडियो में खूब देखने को मिलती है। नीना गुप्ता ने रियल और रील दोनों ही लाइफ में कई उतार चढ़ाव देखे जिसे उन्होंने अकेले फेस किया और खुद को संभाला भी। फिल्मों में काम ना मिलने से लेकर बिन ब्याही मां बनने तक का सफर उन्होंने तय किया और लोगों के ताने सुने। अपने जीवन के इन्हीं एक्सपीरियंसेस को उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी बुक 'सच कहूं तो' के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। 

Related News