05 DECSATURDAY2020 2:29:38 AM
Nari

फिल्म निर्माता के घर मिला था भारी मात्रा में ड्रग्स, समन के बाद पत्नी को किया गिरफ्तार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Nov, 2020 11:03 AM
फिल्म निर्माता के घर मिला था भारी मात्रा में ड्रग्स, समन के बाद पत्नी को किया गिरफ्तार

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को चाहे इस दुनिया से अलविदा कहे 5 महीने होने जा रहे हैं लेकिन अभी तक इस केस की जांच जारी है। पहले एक तरफ जहां इस केस को सीबीआई देख रही थी वहीं ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी भी इस केस की जांच में जुट गई। हाल ही में एनसीबी ने फिल्म प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला के घर रेड मारी। वहीं अब उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

PunjabKesari

फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला की पत्नी गिरफ्तार

इस बात की जानकारी एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने दी है। उन्होंने बताया कि उनकी टीम ने प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला की पत्नी को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। आपको बता दें बीते दिन एनसीबी ने फिरोज के घर रेड मारी थी। खबरों की मानें तो एनसीबी जब फिरोज के घर पहुंची तब वह घर पर नहीं थे। खबरें ये भी हैं कि फिरोज के घर से एनसीबी ने 10 ग्राम गांजा, तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो फ‍िरोज के घर से भारी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद किए गए हैं। जिसके बाद एनसीबी प्रोड्यूसर की पत्नी को समन भेजा था। खबरों की मानें तो इससे पहले एनसीबी ड्रग्स पैडलर्स के घर में छापेमारी कर रही थी। इस मामले में अब तक 5 ड्रग पैडलर्स को एनसीबी ने हिरासत में लिया है। प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला का नाम ड्रग्स मामले में पकड़े गए संद‍िग्धों से पूछताछ के दौरान सामने आया है। आपको बता दें कि फिरोज नाडियाडवला फिर हेरा फेरी, वेलकम जैसी फिल्मों के निर्माता हैं।

Related News