11 JULSATURDAY2020 11:31:20 PM
Nari

भाई पर लगे आरोपों पर नवाज ने तोड़ी चुप्पी, भतीजी को फोन कर पूछा-ऐसा क्यों कर रही हो?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Jun, 2020 12:15 PM
भाई पर लगे आरोपों पर नवाज ने तोड़ी चुप्पी, भतीजी को फोन कर पूछा-ऐसा क्यों कर रही हो?

बॉलीवुड के जाने माने स्टार नवाज की भतीजी ने बीते दिनों अपने चाचा यानि नवाज के भाई पर यौन उत्पीड़न के मामले में शिकायत दर्ज करवाई। हाल ही में जब नवाज से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। वहीं अगर नवाज की भतीजी की बात करें तो वो आए दिन सिद्दिकी परिवार के खिलाफ नए नए खुलासे कर रही हैं। नवाज की भतीजी के मुताबिक नवाज ने उनके साथ 5 साल तक बात नहीं की लेकिन जब उनके भाई पर उंगली उठने लगी और एफआईआर दर्ज हो गई तो उन्होंने मुझे फोन किया।

PunjabKesari

फोन कर कहा ऐसा क्यों कर रही हो?

नवाज की भतीजी की मानें तो उनके बड़े पापा ने उन्हें कॉल कर कहा, ' तुम ऐसा क्यों कर रही हो? इसके जवाब में उनकी भतीजी ने कहा कि मैनें जब आपको आपबीती सुनाई तब तो आपने मेरी मदद नहीं की। भतीजी के मुताबिक नवाज ने उन्हें ये भी कहा कि जरूरत पड़ने पर वे उन्हें कॉल करें और तो और नवाज ने उन्हें आर्थिक मदद भी देने की कोशिश की लेकिन उन्होंने वो मदद नहीं ली।

PunjabKesari

आलिया से मिली हिम्मत

भतीजी के मुताबिक उन्हें आवाज उठाने की हिम्मत अपनी बड़ी अम्मी आलिया से मिली। जब आलिया से इस मामले पर पूछा गया तो उन्होंने कहा वो परिवार ऐसे लोगों से भरा पड़ा है मैं यही उम्मीद करती हूं कि सच बाहर आए और हमें इंसाफ मिले।

Related News