16 SEPMONDAY2024 12:46:41 PM
Nari

दीपिका के Maternity Shoot ने मचाया तहलका, बेबी बंप को फेक बोलने वालों की बोलती की बंद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Sep, 2024 07:14 PM
दीपिका के Maternity Shoot ने मचाया तहलका, बेबी बंप को फेक बोलने वालों की बोलती की बंद

नारी डेस्क: सेलिब्रिटी कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर लोगों की नजरें टिक गई हैं।  ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में यह कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है, पहले बच्चे के आने की खुशी इनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


दीपिका पादुकोण ने अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की ये खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर तहलका मचा दिया है। इस दौरान वह ब्लैक ब्रालेट और ओपन कार्डिगन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसे उन्होंने डेनिम के साथ पेयर किया है। फोटोशूट की कई तस्वीरों में उन्हें एक ब्लैक ड्रेस और ब्लैक बॉडीकॉन पहने हुए भी देखा गया।

PunjabKesari
वहीं होने वाले पापा की बात करें तो उन्होंने टी-शर्ट और जींस में कैजुअल लुक अपनाया है। इस फोटोशूट में रणवीर सिंह अपनी पत्नी के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari
एक फोटोशूट में दीपिका पादुकोण अपने पति की गोद में लेटी हुई नजर आ रही हैं और एक्टर बहुत ही प्यार से बेबी बंप को टच कर रहे हैं। लाेग इन तस्वीरों पर खूब कमेंट कर रहे हैं। कुछ फैंस ने लिखा जो दीपिका की प्रेग्नेंसी को फेक कह रहे थे अब वह कहां हैं। 
 

Related News