23 APRTUESDAY2024 10:37:01 AM
Nari

Miss India Taj जीतने वाली रिया की मां ने की सुसाइड, पुलिस पर लगा प्रताड़ित करने का आरोप

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Jul, 2021 01:04 PM
Miss India Taj जीतने वाली रिया की मां ने की सुसाइड, पुलिस पर लगा प्रताड़ित करने का आरोप

मिस इंडिया ताज प्रिंसेस का खिताब अपने नाम करने वाली रिया रैकवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी मां सुधा रैकवार ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर रिया की मां ने यह कदम उठाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूपी के बांदा में रिया की मां अपने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाने गई थी। जहां उनके साथ बुरा व्यवहार किया गया। इस बेइज्जती से शर्मिंदा होकर रिया की मां ने सुसाइड कर लिया। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस स्टेशन से घर आकर माॅडल की मां ने रेलिंग पर लटक कर आत्महत्या कर ली। महिला ने अपने सुसाइड को फेसबुक पर भी लाइव किया था। परिवार वाले इसका जिम्मेदार पुलिस को बता रहे हैं। परिवार का कहना है कि पुलिस ने सुबह से शाम तक उन्हें थाने बिठाकर मानसिक दबाव डाला। उन्होंने एफआईआर लिखने के जगह उल्टा उनके भाई को जेल में डाल दिया। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि पुलिस ने ऐसा अपहरण करने वालो के पक्ष के कहने पर किया है। वहीं इसके पीछे पुलिस पैसों का लेन-देन का विवाद बता रही है। इसके साथ ही पुलिस ने कहा कि रिया के पिता फाइनेंस का काम करते हैं जिस में बहुत सारे लोगों का पैसा फंस गया था। पुलिस ने साथ में कहा कि अगर उनका बेटा दो दिनों से लापता है तो इसकी सूचना तभी क्यों नहीं दी गई। जब उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया तब उन्होंने कहा कि उनका बेटा दो दिनों से लापता है। 

PunjabKesari

मां की मौत से उनकी दोनों बेटियों के आंसूं नहीं रूक रहे हैं। बता दें सुधा रैकवार की दोनों बेटियों में से एक बेटी रिया रैकवार फैशन मॉडल है। वह एक संगठन की तरफ से आयोजित की गई मिस इंडिया ताज (Miss India Taj) का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।

Related News