13 SEPFRIDAY2024 2:43:15 PM
Nari

Mira Kapoor के Abs देख यूजर्स हुए इंप्रेस लेकिन ड्रेसिंग सेंस को कहा- बकवास!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 23 Aug, 2024 05:04 PM
Mira Kapoor के Abs देख यूजर्स हुए इंप्रेस लेकिन ड्रेसिंग सेंस को कहा- बकवास!

नारी डेस्कः बॉलीवुड नगरी में कल फैशन डिज़ाइनर अनामिका खन्ना और H एंड M ने कोलेब्रेट कर मुंबई में एक इवेंट होस्ट किया। नेहा धूपिया, मीरा कपूर, समांथा रूठ प्रभु, ख़ुशी कपूर, राशा थडानी जैसे कई सेलेब्रिटी नजर आई और वो भी डिज़ाइनर के ही कलर फुल प्रिंटेड ड्रेस पहने हालांकि लोगों का ध्यान तो मीरा ने खिंचा। मीरा ने ब्लैक कलर की फ़िटेड फ्लेयर्ड पैंट्स के साथ ट्रांसपेरेंट टॉप और शॉर्ट जैकेट पहनी थी। ड्रेस में मीरा के एब्स दिख रहे थे जिसे देखकर लोग काफी इंप्रेस भी हुए हालांकि मीरा की लुक कुछ लोगों को अच्छी लगी तो कुछ लोगों को बिल्कुल बकवास। यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया है।
चलिए आपको नेटिजंस के किए कुछ ट्रोर्ल्स ही पढ़ाते हैं।

PunjabKesari, मीरा कपूर, नारी पंजाब केसरी
उनका लुक देख कर एक यूजर ने लिखा- कितनी गंदी लग रही है।
PunjabKesari, Nari Punjabkesari

एक ने कहा- बिना मेहनत किए ही यहां पहुंच गई। 



PunjabKesari, Mira Kapoor, Nari Punjabkesari
एक ने लिखा- ट्रांसपेरेंट टॉप

दरअसल कुछ users को मीरा कपूर की पुरानी बात याद आ गयी थी जब उन्होंने कहा था की कि वह हाउसवाइफ बनना चाहती हैं। यूज़र ने लिखा- अपने तो एक इंटरव्यू में कहा था कि आप हाउस वाइफ़ बन कर घर पर बच्चों की देखभाल करना चाहती है। मीरा ने कहा था कि उनके बच्चे कोई कुत्ते के पिल्ले नही है वह अपने बच्चों के लिए घर पर रहना चाहती हैं। बाक़ी सेलिब्रिटीज मॉम की तरह शूटिंग पर नही जाना चाहती तो मैं अब यही पूछ रहा हूँ कि अब क्या को गया? आप बड़ी जल्दी काम पर आ गई। उस समय आपने बस जेलस में ये स्टेट्मेंट दे दिया था शायद। 

ख़ैर मीरा का लुक आपको कैसा लगा बताना? इवेंट में राशा थडानी, ख़ुशी कपूर, अलाविया जाफ़री, समंथा रुथ प्रभु ये सब अनामिका खन्ना की ही प्रिंटेड आउट्फ़िट में नजर आई। राशा का थ्री पीस सूट अच्छा लग रहा था लेकिन ख़ुशी कपूर का वन पीस ड्रेस कुछ खास नहीं लगा। नेहा धूपिया में ग्रीन पैंट सूट पहना था जिसमें वो बॉस लेडी लग रही थी। चलिए इन हसीनाओं के लुक पर एक नजर डालते हैं।

Related News