03 MAYFRIDAY2024 5:03:11 AM
Nari

इस एक्ट्रेस को हुई 3 साल की सजा, अली जफर पर लगाया था यौन शोषण का आरोप

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 14 Mar, 2021 11:45 AM
इस एक्ट्रेस को हुई 3 साल की सजा, अली जफर पर लगाया था यौन शोषण का आरोप

बॉलीवुड में मीटू अभियान का काफी असर देखने को मिला था। कई अभिनेत्रियों ने आगे आकर इंडस्ट्री में उनके साथ हुए दुष्कर्म के बारे में खुल कर बताया था। उन्हीं में से एक एक्ट्रेस और सिंगर मीशा शफी ने एक्टर अली जफर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसके बाद यह मामला कोर्ट पहुंचा तो अदालत ने एक्टर पर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया। इसके बाद अली ने मीशा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। इस मुकदमे के बाद एक्ट्रेस को तीन साल की सजा सुनाई गई है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक अली ने सभी आरोपों के खारिज होने के बाद एक्टर ने मीशा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था। जिस के बाद मीशा को तीन साल की सजा सुनाई गई है। 

सजा के बाद सामने आया मीशा का रिएक्शन 

वहीं इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है। सिस्टम पर सवाल उठाते हुए मीशा ने कहा, 'ये कैसा सिस्टम है। इस तरह के केस में किसी महिला को किस कीमत पर न्याय मिल सकता है।' वहीं इस मामले पर मीशा के वकील का कहना है कि वह इस फैसले को चुनौती देने के बारे में योजना बना रहे हैं। 

PunjabKesari

मीशा ने मांगी थी माफी- अली

अली जफर का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोपों के खारिज होने के बाद मीशा ने मैसेज के जरिए माफी मांगी थी। एक्टर का कहना है कि मीशा ने निजी तौर पर मैसेज कर उनसे माफी मांगी थी लेकिन वो तब तक उन्हें माफ नहीं करेंगे जब तक वह सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांगती। 

PunjabKesari

यह है पूरा मामला

बता दें साल 2018 में मीशा ने अली पर आरोप लगाते हुए कहा था कि एक्टर ने अपने घर के रिकाॅर्डिंग स्टूडियो में उनका यौन शोषण किया था। मीशा का कहना था, 'वह अपने पति के साथ अली जफर के ससुराल में किसी कार्यक्रम के लिए मिलने गई थी। जहां पर अली उन्हें घर के किसी कमरे में ले गए और वहां उनका यौन शोषण किया था।' 

Related News