13 JULSATURDAY2024 4:33:46 AM
Nari

Big B को राखी बांधने जलसा पहुंचीं ममता बनर्जी,  अराध्या, ऐश्वर्या और अभिषेक ने किया शानदार स्वागत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Aug, 2023 09:25 AM
Big B को राखी बांधने जलसा पहुंचीं ममता बनर्जी,  अराध्या, ऐश्वर्या और अभिषेक ने किया शानदार स्वागत

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन से मुंबई स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस' (इंडिया) की 31 अगस्त और एक सितंबर को होने वाली दो दिवसीय बैठक में शामिल होने के लिए मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचने के तुरंत बाद बनर्जी, अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित आवास पर पहुंचीं। 


अमिताभ, पिछले साल कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्धघाटन समारोह में शामिल हुए थे, जहां बनर्जी ने उन्हें भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न' से सम्मानित किए जाने की मांग की थी। अमिताभ और उनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात के बाद बनर्जी ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने अभिनेता को कोलकाता आने का आमंत्रण दिया है।

PunjabKesari
बनर्जी ने कहा-, ‘‘अमित जी हमारे भारत रत्न हैं। उनके परिवार ने भी फिल्म उद्योग जगत में बहुत बड़ा योगदान दिया है।'' आज मैंने अमित जी को राखी बांधी। आज बड़ा दिन है।''अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस ने एक्सपर कहा- '' ममता बनर्जी ने अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ उनके परिवार से मुंबई स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। 

PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने तह दिल से बच्चन परिवार को अपना कीमती समय देने के लिए धन्यवाद दिया और उनके भविष्य के कार्यों के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं।'' इस दौरान बच्चन परिवार की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें ममता बनर्जी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन, नातिन नव्या नवेली नंदा, पोती अराध्या और बहू ऐश्वर्या और बेटे अभिषेक से मुलाकात करती नजर आ रही है। सभी ने एक साथ कई फोटोज क्लिक करवाई। 

Related News