18 SEPWEDNESDAY2024 2:07:51 AM
Nari

खुदकुशी से पहले मलाइका-अमृता को किया था कॉल, जाते-जाते बेटियों से कह गए ये बात

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 12 Sep, 2024 04:38 PM
खुदकुशी से पहले मलाइका-अमृता को किया था कॉल, जाते-जाते बेटियों से कह गए ये बात

नारी डेस्क: हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई है जिसने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता, अनिल मेहता, ने अपनी जिंदगी का अंत कर लिया है। मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट की छठी मंजिल से कूदकर उन्होंने आत्महत्या की। मुंबई पुलिस ने इस घटना को प्रथम दृष्टया आत्महत्या मानते हुए जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल, आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। इस दुखत घटना ने न केवल मलाइका और उनके परिवार को गहरे शोक में डाल दिया है, बल्कि पूरे बॉलीवुड में एक शोक की लहर पैदा कर दी है।

आत्महत्या से पहले बेटियों से बात

अनिल मेहता ने आत्महत्या करने से पहले अपनी दोनों सौतेली बेटियों, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा को फोन किया था। उन्होंने फोन पर दोनों से कहा कि "मैं अब थक चुका हूं"। यह फोन कॉल उनके अंतिम क्षणों के संकेत का हिस्सा था और इससे यह साफ हो गया कि वे मानसिक तनाव का सामना कर रहे थे। 

PunjabKesari

 सुसाइड की घटना और पुलिस की कार्रवाई

अनिल मेहता ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट की छठी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की। मुंबई पुलिस ने इस घटना को पहली नज़र में आत्महत्या माना है और मामले की जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, लेकिन आत्महत्या की वजह की पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है। 

मलाइका और अमृता घर पहुंचीं

पिता की मौत की खबर मिलते ही मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा अपने पेरेंट्स के घर पहुंचीं। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों बहनें अपने माता-पिता के अपार्टमेंट की ओर जाती हुई दिखाई दे रही हैं। मलाइका उस समय मुंबई में मौजूद नहीं थीं, जब अनिल मेहता ने आत्महत्या की। 

PunjabKesari

पिता के मौत की खबर मिलते ही घर पहुंचीं मलाइका-अमृता

मलाइका और अमृता को जैसे ही अपने पिता के मौत की खबर मिली, दोनों बहनें अपने पेरेंट्स के घर पहुंचीं। सोशल मीडिया पर मलाइका और अमृता का वीडियो भी सामने आया, जिसमें उन्हें परेशान और रोते हुए उस अपार्टमेंट की ओर जाते देखा जा सकता है, जिसमें उनके माता-पिता रहते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, जब मलाइका के पिता ने सुसाइड किया वह मुंबई में नहीं थीं।

 सितारों की संवेदनाए

अनिल मेहता के निधन की खबर मिलते ही कई बॉलीवुड सितारे मलाइका अरोड़ा और उनके परिवार के साथ संवेदनाएं व्यक्त करने पहुंचे। करीना कपूर, सैफ अली खान, अरबाज खान, अर्जुन कपूर, अनन्या पांडे, चंकी पांडे और नेहा धूपिया सहित कई सितारे इस दुखद घड़ी में मलाइका और उनके परिवार के पास पहुंचे और उन्हें ढांढस बंधाया।

PunjabKesari

यह घटना न केवल मलाइका अरोड़ा और उनके परिवार के लिए एक बड़ा व्यक्तिगत नुकसान है, बल्कि पूरे फिल्म उद्योग के लिए भी एक शोकपूर्ण क्षण है।
 

Related News