20 APRSATURDAY2024 1:23:01 PM
Nari

प्रोमिस डे के दिन पार्टनर से करें ये 7 वायदे रिश्ता बनेगा मजबूत

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 10 Feb, 2020 12:31 PM
प्रोमिस डे के दिन पार्टनर से करें ये 7 वायदे रिश्ता बनेगा मजबूत

कल वैलेंटाइन डे का चौथा दिन यानि प्रॉमिस डे हैं। इस दिन सभी चाहने वाले एक- दूसरे से हमेशा साथ निभाने और प्यार करने का प्रॉमिस करेंगे।ताकि उनका रिश्ता और भी मजबूत व गहरा हो सके‌। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे प्रॉमिसिस बताते हैं जिसे आप अपने पार्टनर से करके अपने आने वाले वैलेंटाइन डे को और भी खास बना सकते हो।

 

सरप्राइज देकर करें प्रॉमिस

पार्टनर के लिए अच्छा सा सरप्राइज प्लान कर उनसे हमेशा प्यार करने का वादा करें है। उनसे वादा करें रिश्ते में प्यार बरकरार रखने के लिए आप उन्हें  जिंदगी भर सरप्राइज देते रहेंगे। साथ ही पूरी ईमानदारी से रिश्ता निभाएंगे।

Image result for giving surprise to partner,nari

पार्टनर के दिल की बात

अपने पार्टनर के दिल की बात को जानने की कोशिश कर। उन्हें उनके ही अंदाज से ही विश करें। प्यार करने वालों में आपसी समझ के साथ एक दूसरे की दिल की बात को जानना भी जरूरी होता है। साथ ही पार्टनर से प्रॉमिस करें कि आप हमेशा इसी तरह ही उनके दिल की हर बात समझेंगे।

ध्यान रखने का करें प्रॉमिस

पार्टनर की छोटी- बड़ी बात का अच्छे से ध्यान रखने का वादा रखें। उनकी मनपसंद का खाना बनाकर प्यार से उन्हें खिलाएं और हमेशा ऐसे ही उनका ध्यान रखने का वादा।

पार्टनर की विश को करें पूरा

पार्टनर की खुशी का ध्यान रखें। उनकी हर विश को जाने और उसे पूरा कर उन्हें स्पेशल फील करवाएं। उनसे प्रॉमिस करें कि आप हमेशा ऐसे ही उनकी हर विश को पूरा करेंगी।

Image result for giving surprise to partner,nari

साथ देने का करें वादा

अपने पार्टनर से हर हाल में उनका साथ देने का वादा करें। चाहे कैसी भी सिचुएश हो उनका कभी भी हाथ  छोड़ने का वादा करें।

बातें न छुपाने का प्रॉमिस

कोई भी रिश्ता विश्वास की बुनियाद पर खड़ा होता है। ऐसे में अपने पार्टनर से हमेशा सच बोलने का प्रॉमिस करें। किसी भी बात को उनसे छुपाने की जगह खुद कर उनसे बात करें।

घूमने का करें प्रॉमिस

अक्सर महिलाएं घर- परिवार के कामों में बिजी रहती है। जिसके कारण वे पार्टनर को अच्छे से टाइम नहीं देती। ऐसे में उनके साथ कहीं घूमने जाएं। साथ ही हमेशा उनके लिए वक्त निकालने और घूमने का वादा करें।


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News