02 MAYTHURSDAY2024 10:36:31 PM
Nari

छोटे बच्चे के लिए रियल लाइफ हीरो बनकर आए महेश बाबू, लोग जमकर कर रहे तारीफ

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 10 Mar, 2021 01:20 PM
छोटे बच्चे के लिए रियल लाइफ हीरो बनकर आए महेश बाबू, लोग जमकर कर रहे तारीफ

सेलेब्स अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीतते आए हैं। वहीं कुछ सितारें ऐसे भी हैं जो रियल लाइफ में हीरो बनकर लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। अब तक कई ऐसे स्टार्स हैं जो जरूरतमंद लोगों की जिंदगी में हीरो बनकर आए हैं। इसी लिस्ट में अब साउथ एक्टर महेश बाबू का नाम भी शामिल हो गया है। महेश बाबू ने एक छोटे बच्चे की जान बचाई है जिसकी लोग जमकर सराहना कर रहे हैं। 

PunjabKesari

एक्टर ने हार्ट सर्जरी करवाने में की मदद 

मिली जानकारी के मुताबिक, महेश बाबू ने हाल ही में आर्थिक तंगी से गुजर रहे बच्चों के लिए आंध्रप्रदेश के कुछ अस्पतालों में हार्ट सर्जरी करवाने में उनकी मदद की थी। एक्टर की इस मदद से अंकित भार्गव नाम के एक बच्चे की जान बच गई। उस बच्चे का परिवार महेश बाबू का दिल से शुक्रिया अदा कर रहा है। 

PunjabKesari

नम्रता शिरोडकर ने दी जानकारी 

महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में उस छोटे से बच्चे की तस्वीर शेयर की है। 

 

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दिल छू लेने वाली रिकवरी का एक किस्सा। यह सुनकर बेहद खुशी हुई कि वीएसडी और पीडीए के लिए सर्जरी करने वाले अंकित भार्गव को छुट्टी दे दी गई है और उसकी हालत भी अच्छी हो रही है। बच्चे की हमेशा अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूं।' इस पोस्ट के बाद लोग महेश बाबू की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Related News