26 APRFRIDAY2024 9:07:29 AM
Nari

IPL ट्राफी के साथ ही धोनी के घर आ रही है एक और खुशी,  दोबारा मां बनने वाली हैं साक्षी !

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Oct, 2021 02:16 PM
IPL ट्राफी के साथ ही धोनी के घर आ रही है एक और खुशी,  दोबारा मां बनने वाली हैं साक्षी !

'कैप्टन कूल' महेंद्र सिंह धोनी के घर एक बार फिर खुशियां आने वाली है। खबरों की मानें तो साक्षी धोनी  प्रेगनेंट है और वह जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

PunjabKesari

 महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार चौथी बार इंडियन प्रीमियर लीग की ट्रोफी पर कब्जा कर लिया है। इस जीत के बाद स्टैंड्स में बैठीं साक्षी धोनी और जीवा नाचते हुई दिखाई दी। सोशल मीडिया पर साक्षी की गई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं, जिन्हे देखकर उनके  प्रेगनेंट होने का कयास लगाया जा रहा है। 

PunjabKesari

इस जीत ने चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई। स्टैंड्स में बैठीं साक्षी धोनी और जीवा भी जमकर झूमने लगीं। इन दोनों के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के बाकी खिलाड़ियों का परिवार भी इस जीत के बाद फूला नहीं समा रहा था।

PunjabKesari

महेंद्र सिंह धोनी की साक्षी के साथ शादी ने 2010 में सबको चौiका दिया था। यह पहली बार था जब धोनी के साथ साक्षी का नाम जुड़ा और हमेशा के लिए दोनों साथ हो गए। धोनी और साक्षी ने शादी करने से पहले एक दूसरे को डेट भी किया था, लेकिन  दोनों के प्यार के बारे में किसी को भी खबर नहीं थी।

PunjabKesari

अचानक 3 जुलाई को देहरादून में माही ने साक्षी के साथ सगाई की और 4 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए। 2010 में शादी होने के बाद धोनी की किस्मत ने उन्हें और भी बुलंदियों पर पहुंचा दिया था।   एमएस धोनी फरवरी 2015 में पहली बार पिता बने थे और जीवा अभी छह साल की है। 
 

Related News