04 JUNTHURSDAY2020 5:01:50 AM
Nari

एक प्रैंक कॉल से सुनीता के दिवाने हो गए थे अनिल, जानिए झकास एक्टर की लवस्टोरी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 May, 2020 05:15 PM
एक प्रैंक कॉल से सुनीता के दिवाने हो गए थे अनिल, जानिए झकास एक्टर की लवस्टोरी

बॉलीवुड के द मॉस्ट फिटेस्ट एक्टर अनिल कपूर आज भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं। हालांकि बात अनिल के दिल की करें तो भई ये तो सिर्फ एक बार ही धड़का वो भी सुनीता कपूर के लिए,बहुत कम लोग जानते है कि दोनों कैसे मिले तो चलिए आप को इनकी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं... 

अनिल ने अपनी एक इंटरव्यू में बताया कि ये प्यार का सिलसिला एक प्रैंक कॉल से शुरू हुआ था और उनके एक दोस्त ने सुनीता को उनका नंबर दिया और इसी प्रैंक कॉल के जरिए पहली ही बार में अनिल सुनीता के दिवाने हो गए। जिसके बाद वे अच्छे दोस्त बने हालांकि उस समय अनिल एक स्ट्रगलिंग एक्टर थे। 

PunjabKesari

लेकिन भई प्रॉब्लम तो ये आ रही थी कि सुनीता से कैसे मिला जाए? क्योंकि तब वे एक जानी मानी मॉडल थी और अनिल का उनसे मिलना मुश्किल था। 

अनिल ने खुद अपनी इंटरव्यू में बताया कि सुनीता उनकी पैसों को लेकर काफी मदद करती। इतना ही नही अनिल के पास तो कैब करने के भी पैसे नही हुआ करते थे और सुनीता उन्हें कैब के भी पैसे देती। इस मदद के बाद तो अनिल उनके प्यार में एक बार और डूब गए। सुनीता लिबरल फैमिली से बिलॉन्ग करती थीं। उनके पिता बैंकर थे और वह एक मॉडल थीं और दोनों ने न ही पैसा देखा न ही शोहरत और एक-दूसरे को 10 साल तक डेट किया।' 

अनिल हमेशा ये कहते है कि उन्होंने कभी उन्हें गर्लफ्रेंड की नजर से नही देखा... हम एक दूसरे को अच्छे तरीके से समझते है और फिर एक वक्त आया जब अनिल को फिल्म मशाल से वो रूतबा मिलने लगा जिसकी उन्हें तलाश थी और इसके बाद तो उन्होंने बिना देरी किए सुनीता को प्रपोज कर दिया और उन्हें कॉल किया और कहा, चलो कल शादी कर लेते हैं। 

PunjabKesari

हालाकि अनिल के मन में एक वक्त पर ये ख्याल आया कि अभी करियर की शुरूआत में उन्हें क्या चुनना चाहिए? ये भी ख्याल उनके मन में आया कि कहीं शादी के बाद उनका करियर डूब न जाए लेकिन इन सब बातों को भूलाकर अनिल ने सुनिता का हाथ जन्मों जन्मों तक थाम लिया। सुनीता ने कभी अनिल को उनके स्ट्रगलिंग दिनों में अकेला नही छोड़ा वे खुद ही बताते है कि अगर सुनीता न होती तो वो आज इस मुकाम पर नहीं होते। 

सुनीता ने भी अपने प्यार के लिए करियर छोड़ दिया और  मॉडलिंग से भी मुंह फेर लिया ताकि वे घर परिवार को संभाल पाए और अनिल अपने करियर पर फोक्स कर सकें। तो यूं हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के साथी बन गए अनिल और सुनीता।
 

Related News