30 APRTUESDAY2024 1:12:04 AM
Nari

सीमा हैदर पार्ट- 2 : दो बच्चों को छोड़ प्रेमी से मिलने पाक पहुंची भारत की अंजू, फेसबुक पर हुआ था प्यार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Jul, 2023 03:24 PM
सीमा हैदर पार्ट- 2 : दो बच्चों को छोड़ प्रेमी से मिलने पाक पहुंची भारत की अंजू, फेसबुक पर हुआ था प्यार

आज कल लोगों में प्यार का भूत इस कदर चढ़ा हुआ है कि वह कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर काे लेकर अभी पहेली सुलझी भी नहीं कि राजस्थान की शादीशुदा पति को छोड़कर प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई है। सोशल मीडिया के जरिए हुई दोस्ती के  खातिर वह उसने अपने दो छोटे बच्चों को भी छोड़कर चली गई।

PunjabKesari

 राजस्थान में भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र में रहने वाली एक महिला की फेसबुक के जरिए पाकिस्तान के एक नसरुल्ला नाम के युवक से दोस्ती हुई। वह उसके प्यार में इतनी पागल हाे गई कि अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर लाहौर पहुंच गई। पति को फोन करके सिर्फ इतना ही बताया गया कि वह लाहौर में है और अपनी सहेली से मिलने आई है। तीन-चार दिन में वह वापस भारत आ जाएगी लेकिन पाकिस्तान की मीडिया में भारत की इस महिला अंजू के पाकिस्तान में पहुंचने की खबर प्रकाशित होने के बाद भिवाड़ी में भी हड़कंप मच गया कि आखिर दो बच्चों की मां बच्चों और पति को छोड़कर पाकिस्तान किस तरह पहुंच गई। 

PunjabKesari

महिला के पति अरविंद ने बताया कि मुझे सिफर् इतना पता चला है कि वह अपनी सहेली से मिलने के लिए लाहौर गई है। जब उसे पूछा गया कि पाकिस्तान में नसरुल्ला नाम के व्यक्ति से मिलने गई है तो उन्होंने कहा कि मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। अंजू ने पूर्व में ही  पासपोर्ट  बनवा लिया था और इनके पुराने पते से पासपोर्ट बना हुआ है। पति को लाहौर जाने की कोई भनक नहीं लगी और ना ही इस बात का घर में कोई जिक्र किया गया। 

PunjabKesari

अरविंद ने बताया कि वह हमेशा अपनी पाकिस्तान में रहने वाली सहेली से बात करने की बात जरूर स्वीकारी थी लेकिन उसने यह कभी नहीं बताया कि वह सहेली नसरुल्ला के रूप में बनी हुई है।   उन्होंने बताया कि इससे पहले वह कभी भी घर से बाहर नहीं गई थी।  अरविंद के 15 साल की बेटी और 5 साल का बेटा है। अंजू ने पाकिस्तान जाने के लिए एक नया सिम खरीदा था जिसका नंबर भी उसने अपने पति को नहीं दिया। भिवाड़ी के सहायक पुलिस अधीक्षक सुजीत शंकर ने बताया कि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार वह महिला लीगल दस्तावेजों के आधार पर पाकिस्तान गई है और उसके परिवार में भी कोई शिकायत नहीं दी है अगर शिकायत मिलेगी तो उस आधार पर उच्च अधिकारियों के निर्देशों पर कारर्वाई की जाएगी। 

Related News