26 APRFRIDAY2024 4:25:20 PM
Nari

LFW2017 Grand Finale: रॉयल लुक में दिखीं करीना

  • Updated: 07 Feb, 2017 12:35 PM
LFW2017 Grand Finale: रॉयल लुक में दिखीं करीना

फैशनः लैक्मे वीक का समापन फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे के ग्रैंड फिनाले से हुआ, जिसकी शोस्टापर रहीं बॉलीवुड फेमस एक्ट्रैस करीना कपूर खान। करीना कपूर लैक्मे एब्सोल्यूट (Absolute) की ब्रांड एम्बैसडर भी हैं। ग्रैंड फिनाले का आयोजन ब्रांदा फोर्ट में किया गया, जिसे Castella de Aguada भी कहते हैं। फैशन शो की ड्रामेटिक बैकगाऊंड डैकोरेशन भी लोगों को खूब अट्रैक्ट कर रही थी। अनीता की गोल्ड थीम कलैक्शन ‘Alchemy’ और करीना को देखने के लिए बॉलीवुड की नामी हस्तियों ने शिरकत कीं। सिर्फ करीना ही नहीं बल्कि और भी कई बॉलीवुड दीवाज ने रैंप पर मॉडलिंग कर अपना जलवा बिखेरा। 

हाल ही में मां बनी ब़ॉलीवुड सुपरस्टार करीना लांग ऑफ व्हाइट गाऊन के साथ इम्ब्रायडरी वर्क वाली खूबसूरत गोल्डन जैकेट पहने रैंपवॉक करती नजर आईं। गोल्डन गिलटरी मेकअप उनपर खूब जंच रहा था। हालांकि उन्होंने गले और कानों में किसी तरह की एक्ससेरीज वियर नहीं की थी, बावजूद इसके उनकी रॉयल लुक ने लोगों का दिल जीत लिया। अनीता की कलैक्शन में ऑफ व्हाइट, आइवरी और गोल्डन कलर में  नीडल वर्क देखने को मिला। वहीं मेनवियर कलैक्शन में लड़कों ने शेरवानी, कुर्ता पजामा, वेस्ट कोट और जैकेट पहन रैंपवॉक की और लड़किया लहंगा चोली, साड़ी और शॉर्ट ड्रैसेज आदि में नजर आईं। 


गौरांग शाह की कलैक्शन Muslin 
फेमस टैक्सटाइल फैशन डिजाइनर गौरांग शाह की कलैक्शन मुस्लिन Muslin की शोस्टापर बॉलीवुड एक्ट्रैस तब्बू रहीं। ऑफ व्हाइट और गोल्डन बॉर्डर (किनारी) वाले अनारकली स्टाइल लहंगा पहना जिसके साथ उन्होंने व्हाइट और गोल्डन दुपट्टा भी लिया। स्टेटमेंट ईयररिंग, लाइट मेकअप और लूज कर्ल हेयरस्टाइल उन्हें खूब जंच रहा था। गौरांग की कलैक्शन में व्हाइट पर गोल्डन इम्ब्रायडरी वर्क, जामदनी,खादी, लक्जरी कोटा, मूगाMuga सिल्क फैब्रिक में अनारकली, गरारा, लहंगा, साड़ी और शरारा आऊटफिट्स देखने को मिलें। 

दिव्या रैड्डी की कलैक्शन Shahibzadi
वहीं बॉलीवुड की कामुक अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान डिजाइनर दिव्या रैड्डी की कलैक्शन Shahibzadi के लिए रैंपवॉक करती नजर आईं। रैड कलर की ब्रालेट चोली के साथ उन्होंने मैरीगोल्ड यैलो कलर प्लीटेड लहंगा पहना जिसके साथ उन्होंने जोरजेट का ग्लिटरी दुपट्टा लिया था। चोकर नैक्लेस और बिंदी उन्हें प्रफैक्ट लुक दे रहे थें।

मिस यूनिवर्स रह चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रैस सुष्मिता सेन डिजाइनर  वंगापल्ली साशी Vangapalli Sashi की शोस्टापर रहीं। लेवेंडर गाऊन में सुष्मिता एकदम स्टनिंग लुक में दिखाई दीं। डिजाइनर जयंती रैड्डी की शोस्टापर बॉलीवुड एक्ट्रैस दिशा पटानी रहीं। ब्लू कलर की लहंगा चोली में दिशा एलीगैंट लुक में दिखाईं दीं। बालीवुड अभिनेत्री और सिंगर सोफी चौधरी डिजाइनर आभा चौधरी की शोस्टापर रहीं। गोल्डन कलर के शिमरी गाऊन के साथ उन्होंने हैवी नेकलेस उन्हें खूब अट्रैक्टिव लुक दे रहा था। डिजाइनर कर्ण मल्होत्रा की वैस्टर्न कलैक्शन के लिए बालीवुड अभिनेत्री अमायरा दस्तूर ने रैंपवॉक किया और शोस्टापर भी रहीं। पाऊडर ब्लू और मैटेलिक ग्रै  वन शोल्डर गाऊन में अमायरा ने दर्शकों को अपनी तरफ खूब अाकर्षित किया।  डिजाइनर गौरव खनिजो Khanijo की मेनवियर कलैक्शन के लिए अभिनेता जिम सरभ ने रैंपवॉक की। वहीं चन्द्रिका राम्ज़ एंड राम्ज़ Chandrika Raamz & Raamz के लिए अभिनेता अमित साध रैंप पर उतरें। 


 

Related News