21 OCTMONDAY2024 1:17:56 AM
Nari

श्रद्धा आर्या ने प्रेग्नेंसी के 7वें महीने में रखा करवाचौथ व्रत, मेंहदी फ्लॉन्ट करती आईं नजर

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 20 Oct, 2024 04:04 PM
श्रद्धा आर्या ने प्रेग्नेंसी के 7वें महीने में रखा करवाचौथ व्रत, मेंहदी फ्लॉन्ट करती आईं नजर

नारी डेस्क: 'कुंडली भाग्य' की फेमस एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने इस साल भी करवाचौथ का व्रत बड़े धूमधाम से मनाया है। प्रेग्नेंसी के 7वें महीने में होने के बावजूद, उन्होंने अपने पति राहुल नागल के नाम की मेंहदी भी अपने हाथों में लगवाई है। श्रद्धा हर साल इस त्योहार को खास तरीके से मनाती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया।

खूबसूरत लुक में नजर आईं

श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह पीले रंग के खूबसूरत सूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह अपने हाथों में खुश होकर मेंहदी लगवाती दिख रही हैं। उनका बेबी बंप भी अब साफ नजर आ रहा है, जिससे उनकी प्रेग्नेंसी की खुशियां और भी बढ़ गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

 

सोशल मीडिया पर मिली प्रतिक्रियाएं

श्रद्धा की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "होने वाली मां के रूप में आपका पहला करवाचौथ प्यार, हंसी और यादगार पलों से भरा हो।" वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, "आप हमेशा की तरह एलिगेंट और ब्यूटीफुल लग रही हैं।" एक अन्य यूजर ने श्रद्धा को "गॉर्जियस मम्मा-टू-बी" का टाईटल दिया।

ये भी पढ़ें: कानूनी मुसीबत में एकता कपूर, 'गंदी बात' के विवादित सीन ने बढ़ाई मुश्किलें!

PunjabKesari

मां बनने की खुशी

श्रद्धा आर्या शादी के 3 साल बाद पहली बार मां बनने जा रही हैं, और इस समय उनके लिए यह पल बेहद खास है। उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर न सिर्फ करवाचौथ का व्रत रखा, बल्कि इस दिन को और भी यादगार बनाने का प्रयास किया। श्रद्धा की यह खुशियों भरी यात्रा उनके फैंस के लिए भी प्रेरणादायक है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

 

इस तरह, श्रद्धा आर्या ने न सिर्फ पारिवारिक परंपराओं को निभाया, बल्कि अपने खास लम्हों को भी सेलिब्रेट किया। उनके फैंस उनके इस नए सफर के लिए उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं, और उन्हें गर्भावस्था के दौरान की यह खूबसूरत यात्रा बहुत पसंद आ रही है।


 

Related News