23 OCTFRIDAY2020 5:06:19 AM
Nari

34 साल बड़े मिलिंद की इस खूबी पर मर मिटी थी अंकिता, हर कपल चाहेगा सुनना

  • Edited By neetu,
  • Updated: 06 Oct, 2020 05:58 PM
34 साल बड़े मिलिंद की इस खूबी पर मर मिटी थी अंकिता, हर कपल चाहेगा सुनना

अंकिता कुंवर और मिलिंद की जोड़ी लोगों के बीच अपनी फिटनेस से जानी जाती है। बात इनकी उम्र के बीच के फासले की करें तो वो करीब 34 साल का है। मगर फिर भी दोनों के बीच की बॉन्डिंग बेहद ही मजबूत है। मगर इनके एज ग्रुप के इस गैप के कारण अक्सर यह जोड़ी लोगों की ट्रोलडिंग की शिकार होती रहती है। मगर अंकिता के द्वारा अपने से इतने बड़े आदमी से शादी करने का यह फैसला लेने के पीछे एक बड़ा कारण छिपा है। असल में, अंकिता उन दिनों अपने बॉयफ्रेंड की मौत के दर्द का सामना कर रही थी। तब मिलिंद ने आकर उन्हें संभाला था। 

इस तरह मिला सच्चा प्यार 

अंकिता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वे मिलिंद से एक होटल में मिली थी। वे मिलिंद की फैन थी। उनसे एक मुलाकात के बाद ही वे एक साथ नाइटक्लब में मिले। दोनों ने एक- दूसरे के साथ बात की और अंकिता ने अपने दोस्तों के कहने पर मिलिंद को  डांस के लिए पूछा और हां मिलने पर दोनों ने डांस करने का मजा लिया। बस फिर इसी तरह मुलाकात आगे बढ़ी और दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। 

बॉयफ्रेंड की मौत के कारण दुखी थी अंकिता 

आगे अंकिता बताया कि डांस करने के बाद मिलिंद ने उनसे बात करने के लिए फोन नंबर मांगा। मगर उस समय अंकिता के पास ने अपना मोबाइल था और ना उसका नंबर याद था। ऐसे में मिलिंद ने अपान नंबर अंकिता के दोस्त को देकर उनसे बात करने को कहा। इसके बाद दोनों ने मिलना शुरू कर दिया। मगर अपने बॉयफ्रेंड की अचानक हुई मौत के सदमे में होने के कारण अंकिता मिलिंद के साथ अपने रिश्ते को बढ़ाने से हिचकिचा रही थी। असल में, अपनी सबसे प्यारी चीज को भूलाकर नए के साथ रिश्ता कायम करना बेहद मुश्किल होता 

इसतरह जीता मिलिंद ने अंकिता का दिल 

फिर एक दिन अंकिता ने हिम्मत जुटा कर मिलिंद को अपने बॉयफ्रेंड की मौत की बात बताई। ऐसे में मिलिंद ने मुस्कुराते हुए कहा कि, 'जब मैने तुमसे प्यार किया, तो तुम्हारी हर चीज को अपनाया। उस हिस्से को भी जहां से तुम अपने पास्ट के दुख को सहन कर रही हो। ऐसे में डरो या घबराओं नहीं, हम दोनों इस समय का मिलकर सामना करेंगे।' उनके मुंह से यह बात सुनकर अंकिता को लगा कि उनके सोलमेट की तलाश अब खत्म हो गई है। 

 ऐज को लेकर ट्रोल करने वालों को ऐसे किया हैंडल

दोनों में 34 साल का ऐज गैप होने के  कारण लोग उनका मजाक उड़ाते हैं। इसपर अंकिता का कहना है कि वे उनका मजाक उड़ानवे वाले लोगों कॉमेंट्स को पढ़कर हंसते हैं। यह उनके लिए एक एंटरटेरमेंट का जरिया है। इसपर मिलिंद का कहना है कि अगर ऐज फैक्टर ना हो तो भी कपल्स के बीच किसी न किसी चीज का फर्क देखने को मिलता है। बस आपके लिए यह बात मायने रखनी चाहिए कि आप दोनों में प्यार कितना गहरा है। 
 
 

Related News