26 APRFRIDAY2024 3:44:28 AM
Nari

'चंद्रमुखी चौटाला' ने दिखाया बड़ा दिल, लोगाें की मदद के लिए कटवा दिए  लंबे घुंघराले बाल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Nov, 2021 02:25 PM
'चंद्रमुखी चौटाला' ने दिखाया बड़ा दिल, लोगाें की मदद के लिए कटवा दिए  लंबे घुंघराले बाल

एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट कविता कौशिक अपने नेक काम को लेकर खूब वाहवाही  बटोर रही हैं। उन्होंने अपने लंबे घुंघराले बाल इसलिए कटवा दिए ताकि इससे  कैंसर पेशेंट के लिए विग बनाई जा सके।  लंबे घुंघराले बालों को कटवाने से पहले  कविता ने फैंस की राय भी ली थी, जिसके बाद उन्होंने यह फैसला लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik)

 कविता ने खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो और फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- और अब ये जा रहे हैं विग मेकिंग के लिए डोनेशन के तौर पर ताकि कैंसर के मरीजों की मदद हो सके। और मेरा नया लुक? वेट करो यार। इस वीडियो में वह कटे हुए  बाल अपने हाथ में पकड़े हुए हैं और उनके चेहरे पर एक स्माइल है। 

PunjabKesari

कविता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी एक पोस्ट शेयर करते हुए  लिखा- नर्वस…लेकिन नए लुक के लिए एक्साइटेड हूं। इससे मुझे टाइम मिलेगा और फोकस कर पाउंगी ज्यादा से ज्यादा प्रोडक्ट पर। सिर्फ बालों की केयर करने के अलावा। इस फोटो में उनके नए लुक की झलक दिखाई दे रही है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

कविता कौशिक ने साल 2017 में बिजनेसमैन रोनित बिस्वास से शादी की थी। उन्होंने बताया था कि वह दोनों पेरेंट्स नहीं बनना चाहते हैं। कविता ने कहा था कि- मैं बच्चे के साथ गलत नहीं करना चाहती। अगर 40 की उम्र में मैं मां बनती हूं तो जब तक वो 20 का होगा तब तक हम बूढ़े हो गए होंगे। मैं नहीं चाहती कि 20 साल की उम्र में हमारा बच्चा अपने बूढ़े पेरेंट्स का ख्याल रखे। 

PunjabKesari

Related News