01 MAYWEDNESDAY2024 8:31:47 PM
Nari

Katrina Kaif ने बताई पति विक्की कौशल की बुरी और अच्छी आदतें!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 28 Oct, 2022 03:51 PM
Katrina Kaif ने बताई पति विक्की कौशल की बुरी और अच्छी आदतें!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म 'भूत पुलिस' को लेकर लाइमलाइट में है। फिल्म की प्रमोशन के दौरान कैटरीना कैफ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर कर रही है। हाल में ही एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स भी शेयर किए। कैटरीना ने बताया कि रात को जब उन्हें नींद नहीं आती तो उनके पति विक्की कौशल क्या करते है। साथ ही कैट ने अपने पति की अच्छी और बुरी आदतों के बारे में बताया।

कैटरीना ने बताई पति की अच्छी और गंदी आदतें

एक इंटरव्यू में कैटरीना ने अपने पति की वो आदतें बताई जो उन्हें बहुत पसंद है। एक्ट्रेस ने कहा, मुझे लगता है कि उनका गाने और डांस करने का शौक मुझे बहुत पसंद है। कटरीना ने यह भी खुलासा किया कि विकी अच्छे सिंगर है। वह कहती हैं, कई बार जब मुझे नींद नहीं आती, मैं उनसे हमेशा बोलती हूं, क्या आप मेरे लिए एक गाना गा सकते हैं। विक्की की बुरी आदत के बारे में कैटरीना बोलीं, कभी-कभी वह जिद करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बीवी को  'पैनिक बटन' कहते है विक्की

वही, एक इंटरव्यू में कैटरीना ने यह भी बताया कि विक्की उन्हें 'पैनिक बटन' कहते हैं। इसकी वजह बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ''हम दोनों एक-दूसरे से काफी अलग हैं। जहां विक्की बहुत शांत हैं, वहीं मैं बहुत फास्ट और जल्दी नाराज हो जाती हूं। इसी वजह से विक्की मुझे 'पैनिक बटन' कहते हैं, जो इस बात पर आधारित है कि वह कितने घबराते हैं। हालांकि, हम इस बात को दिल पर नहीं लेते और खूब मस्ती करते हैं। हाल में ही कैटरीना कपिल शर्मा के शो में भी पहुंची इस दौरान कैटरीना ने बताया कि उनके ससुराल वाले उन्हें किट्टो कहकर बुलाते हैं।

पिछले साल हुई थी दोनों की शादी

बता दें कि विक्की और कैटरीना ने दिसंबर 2021 में शाही शादी की थी। शादी के बाद कैटरीना और विक्की के यह पहले एक साथ त्योहार थे। कैटरीना ने पहली बार करवाचौथ का व्रत रखा था विक्की के लिए। हाल में ही एक इंटरव्यू में कैटरीना ने कहा कि शादी के बाद उनका पहला करवाचौथ बेहद ही खास था।  कैटरीना कहती है कि विक्की के माता-पिता ने भी करवाचौथ ऐसे सेलिब्रेट किया जैसे कि उनका भी  पहला करवाचौथ हो। कैटरीना ने कहा कि करवाचौथ पर चांद का इंतजार करते-करते उन्हें काफी भूख लग गई थी। इस बारे में कैट कहती है,' मुंबई में चांद वैसे 9.01 बजे तक निकल जाता है लेकिन उस दिन 9.30 बजे तक नहीं निकला और मुझे भूख लगने लगी थी लेकिन जैसे ही पता चला कि विक्की ने भी उनके लिए व्रत रखा है तो उन्हें काफी अच्छा लगा।  आगे एक्ट्रेस ने कहा,'मुझे उम्मीद नहीं थी कि विक्की ऐसा करेंगे लेकिन उन्होंने खुद से ही यह कदम उठाया जो उन्हें काफी प्यारा लगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो कैटरीना जल्द ही 'फोन भूत' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी।
 

Related News