29 APRMONDAY2024 2:59:25 PM
Nari

अपनी सादगी से फिर सब पर भारी पड़ी कैटरीना, मां दुर्गा के दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस ने लूटी वाहवाही

  • Edited By palak,
  • Updated: 23 Oct, 2023 06:39 PM
अपनी सादगी से फिर सब पर भारी पड़ी कैटरीना, मां दुर्गा के दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस ने लूटी वाहवाही

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने कातिलाना अदाओं और फैशन के चलते भी वह फैंस से सुर्खियां लेती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस दुर्गा पूजा पंडाल में मां के दर्शन करने पहुंची। इस दौरान वह येलो साड़ी में दिखी। ट्रेडिशनल आउटफिट में कैटरीना को देख फैंस उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं। 

येलो साड़ी में दिखी कैट 

मां दुर्गा के दर्शन करने पंडाल पहुंची कैटरीना सिंपल सॉबर येलो साड़ी में काफी प्यारी लगी। एक्ट्रेस ने येलो कलर की साड़ी पहनी जिसका बॉर्डर गोल्डन कलर का था। मैचिंग ब्लाउज, हाथओं में चूड़ियां, कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स, माथे पर लाल बिंदी और बालों को खुला छोड़ एक्ट्रेस सिंपल सॉबर लुक में भी कहर ढा रही थी। 

PunjabKesari

रेड साड़ी में भी खींची थी अटेंशन 

इससे पहले कैटरीना ज्वेलरी ब्रांड के द्वारा आयोजित किए गए नवरात्रि कार्यक्रम का हिस्सा बनने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी थी। लाल कलर की साड़ी में उनका लुक देखने लायक था। फ्लोरल रेड साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने फुल स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया था। माथे पर बिंदी, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और बालों को खुला छोड़ इस लुक में भी वह काफी सुंदर दिख रही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

फैंस ने की तारीफ 

एक्ट्रेस के दोनों लुक पर फैंस उनकी तारीफ करते हुए दिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'वाह यह कितनी सुंदर है।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'कैटरीना जब भी फंक्शन में आती है तो सारी लाइमलाइट अपने नाम कर लेती है।'

PunjabKesari

एक ने 'देसी लुक के साथ आग वाला इमोजी शेयर किया।' 

PunjabKesari


 

Related News