29 APRMONDAY2024 4:49:26 PM
Nari

करीना ने Ex बॉयफ्रेंड के साथ किया बेहद बुरा बर्ताव, शाहिद का रिएक्शन देखकर लोगों का टूटा दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Feb, 2024 12:57 PM
करीना ने Ex बॉयफ्रेंड के साथ किया बेहद बुरा बर्ताव, शाहिद का रिएक्शन देखकर लोगों का टूटा दिल

बॉलीवुड में यूं तो कई रिश्ते बनते-बिगड़ते रहते हैं, इसमें से कुछ कप्लस ऐसे हैं जो अलग होने के बाद एक दूसरे की शक्ल तक नहीं देखना चाहते हैं।  करीना कपूर और शाहिद कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही है, कभी इनके प्यार के चर्चे खूब चले थे लेकिन अब यह दोनों अपनी- अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ गए हैं। अब यह दोनाें एक दूसरे से कोई वास्ता नहीं रखना चाहते तभी तो करीना ने सरेआम अपने एक्स बॉयफ्रेंड  को इग्नोर कर दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


बीती रात दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स आयोजित हुआ, जिसमें कई सितारे शामिल हुए। हर किसी ने अपने- अपने अंदाज में महफिल लूटी। इसी बीच इवेंट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देख सकते हैं कि शाहिद और फिल्ममेकर्स हाथों में ट्रॉफी लिए कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं, तभी वहां से करीना गुजरती है।

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं कि बेबो ने बाकी लोगों से हाय-हेलो तो की, लेकिन शाहिद की तरफ देखा भी नहीं। एक्टर को लगा कि करीना उनसे भी बात करेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वह करीना का ये रिएक्शन देखकर थोड़े हैरान हुए और फिर नजरें फेर ली। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों का कहना है कि करीना को ऐसा नहीं करना चाहिए था। फैन को शाहिद को लेकर बहुत बुरा लग रहा है।

PunjabKesari
एक यूजर ने इन दोनों को लेकर लिखा- अगर ये दोनों कपल होते तो बॉलीवुड की सबसे अच्छी जोड़ी होती। बता दें कि दोनों ने कभी एक दूसरे से खुल्म खुल्ला प्यार किया था पर फिर इनके प्यार को किसी की नजर लग गई और वह हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए। शाहिद अपने ब्रेकअप से हुई तकलीफ को भी कई बार बयां कर चुके हैं। 

PunjabKesari
शाहिद ने एक बार कहा था कि- मैं  खुद को एक अच्छा बॉयफ्रेंड होने का दोषी पाता हूं। उन्होंने कहा कि करीना से उनका 4 साल का का रिलेशन था और वे इस दौरान कमिटेड था। हालांकि उन्होंने अब सीख लिया है कि किसी को भी बहुत अच्छा बॉयफ्रेंड नहीं बनना चाहिए। फिलहाल ये दोनों अपनी- अपनी जिंदगी में बेहद खुश हैं।

Related News