26 APRFRIDAY2024 1:24:31 PM
Nari

कंगना का सुशांत के परिवार पर वार, बोली- ध्यान सिर्फ पैसों पर, गुम हुआ नेपोटिज्म का मुद्दा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 01 Aug, 2020 12:12 PM
कंगना का सुशांत के परिवार पर वार, बोली- ध्यान सिर्फ पैसों पर, गुम हुआ नेपोटिज्म का मुद्दा

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले की रोज नईं परतें खुल रही है। हाल ही में सुशांत केस में उनके सी ए, उनके रूम मेट और उनके जिम ट्रेनर ने सुशांत को लेकर बहुत से खुलासे किए। वहीं इस केस में लगातार सुशांत को न्याय दिलाने की मांग करने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बात रखने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। कंगना आए दिनों हर किसी पर वार कर रही हैं वहीं हाल ही में कंगना की टीम ने सुशांत की फेमिली पर निशाना साधा। सुशांत की फेमिली को लेकर कंगना ने ट्वीट किया कि उनकी फेमिली पैसे वाले हिस्से पर फोक्स कर रही है। 

PunjabKesari

नेपोटिज्म को भूल रहे : कंगना

इस संबंध में कंगना की टीम ने कई ट्वीट भी किए और लिखा ,' दुर्भाग्य से सुशांत की फैमिली केवल पैसों की बात पर ध्यान दे रही है और उन सभी इंटरव्यूज और पोस्ट को इग्नोर कर रही हैं जिनमें सुशांत ने बुलिंग और नेपोटिज्म हैरेसमेंट के बारे में बताया था और यहां तक राजनीतिक नेपो माफिया की भागीदारी के मामले को भी.'

सुशांत आसान टारगेट था 

अपने अगले ट्वीट में कंगना की टीम ने लिखा, '  उन्होंने उसके साथ ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो आसान टारगेट था। क्या वो रणबीर कपूर या वरुण धवन के साथ ऐसा करेंगे? वे कहते हैं कि भाई-भतीजावाद और पक्षपात एक क्रिमिनल अपराध नहीं है।

हमारे पास अवसर है कानून बदलने का 

कंगना की टीम ने आगे ट्वीट कर लिखा , ' केवल मनी लॉन्ड्रिंग है, ये सच है लेकिन हमारे पास अवसर है कानून को बदलने का और आउटसाइडर्स के लिए Bully-wood को एक सुरक्षित स्थान बनाने का।अगर वो केवल पैसे पर फोकस करेंगे और माफिया पर नहीं तो ये अवसर खो जाएगा। 

Related News