31 OCTSATURDAY2020 10:46:54 AM
Nari

ट्विटर पर छिड़ी कंगना से अवॉर्ड वापिसी की बहस, एक्ट्रेस बोलीं- प्राण जाए पर वचन ना जाए

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 08 Oct, 2020 12:02 PM
ट्विटर पर छिड़ी कंगना से अवॉर्ड वापिसी की बहस, एक्ट्रेस बोलीं- प्राण जाए पर वचन ना जाए

कंगना अपने बेबाक बयानों की वजह से पहचानी जाती है। सुशांत केस से लेकर शिवसेना तक हर एक मुद्दे पर कंगना अपनी बेबाकी से राय रखती हैं। हाल ही में जबसे सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई है तबसे ही इस केस में एक नया मोड़ आ गया है। वहीं अब ट्विटर पर कंगना के खिलाफ लोग एक हैशटैग चला रहे हैं जिसमें वह मांग कर रहे हैं कि कंगना अपने अवॉर्डस वापिस करें। 

PunjabKesari

ट्विटर पर छिड़ी बहस 

इससे पहले एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी कंगना को अपने निशाने पर लेते हुए एक ट्वीट किया था और बिना नाम लिए लिखा था कि क्या अब कुछ लोग अपने सरकारी अवॉर्डस वापिस नहीं करेंगे। स्वरा के इस ट्वीट के बाद लोगों ने #KanganaAwardwapasKar के कईं मीम्स भी बनाए जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

कंगना ने दिया जवाब 

सोशल मीडिया पर इस जंग को देख कर कंगना इस बार भी चुप नहीं रही। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर खरी खोटी सुनाते हुए लिखा,'  ये है मेरा इंटर्व्यू अगर याददाश्त कमज़ोर हो तो फिर से देखें, अगर मैंने एक भी झूठा या ग़लत आरोप लगाया हो, तों मैं अपने सारे अवार्डस वापिस कर दूँगी, ये एक क्षत्रिय का वचन है, मैं राम भक्त हूँ, प्राण जाए पर वचन ना जाए, जय श्री राम।'

PunjabKesari

क्या है मामला?

दरअसल जबसे सुशांत सिंह राजपूत की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई है तबसे ही इस केस में बहुत से सवाल उठाए जा रहे हैं। एक तरफ जहां फैंस का मानना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की वहीं कुछ स्टार्स इस रिपोर्ट को सच भी मान रहे हैं। 

Related News