07 MAYTUESDAY2024 2:27:28 PM
Nari

कंगना का अनिल देशमुख को करारा जवाब - ड्रग्स लिंक निकला तो हमेशा के लिए छोड़ दूंगी मुंबई

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 08 Sep, 2020 06:12 PM
कंगना का अनिल देशमुख को करारा जवाब - ड्रग्स लिंक निकला तो हमेशा के लिए छोड़ दूंगी मुंबई

कंगना रनौत इन दिनों अपने मुंबई वाले बयान को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं इस बयान के बाद कंगना को फैंस का साथ मिला वहीं दूसरी तरफ सियासत में इसका मुद्दा बनता जा रहा है इतना ही नहीं हाल ही में शिवसेना की तरफ से कंगना के खिलाफ राजद्रोह केस की मांग के लिए शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी। 

PunjabKesari

अनिल देशमुख ने की कंगना के ड्रग टेस्ट की मांग

इससे पहले महाराष्ट्र्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कंगना की ड्रग मामले में जांच के आदेश दिए थे। खबरें ये भी है कि अनिल देशमुख ने यह आदेश एक्टर अध्ययन सुमन के बयान पर दिए हैं क्योंकि जैसा कि हम सब जानते हैं कि कंगना और अध्ययन सुमन एक समय में रिलेशन में थे और ब्रेकअप के बाद खबरें आ रही थी कि कंगना खुद भी ड्रग्स लेती थीं इसलिए इस एक बयान को इसका आधार बताया है और अनिल देशमुख की इसी मांग पर अब क्वीन कंगना ने उन्हें अच्छी खरी खोटी सुनाई है। 

कंगना ने किया ट्वीट

PunjabKesari

हाल ही में कंगना ने इस संंबंध में एक ट्वीट भी किया और ट्वीट कर कंगना ने अनिल देशमुख को लिखा ,' मैं मुंबई पुलिस और गृहमंत्री अनिल देशमुख पर यह उपकार करके बहुत खुश होऊंगी। कृपया मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए। मेरी कॉल रिकॉर्ड चेक कीजए। अगर किसी ड्रग पैडलर से मेरा लिंक निकलता है तो मैं अपनी भूल स्वीकार करूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी। आपसे मिलने के इंतज़ार में।'

वहीं आपको बता दें कि इससे पहले कंगना ने बॉलीवुड सेलेब्स से मांग की थी कि वह अपना ड्रग टेस्ट करवाएं इनमें रणवीर कपूर, रणवीर सिंह आदि स्टार्स शामिल थे। 

Related News