26 APRFRIDAY2024 7:08:19 PM
Nari

शादी के लिए पैतृक गांव पहुंची कंगना, जमीन पर बैठकर लिया हिमाचली धाम का मजा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Oct, 2020 01:51 PM
शादी के लिए पैतृक गांव पहुंची कंगना, जमीन पर बैठकर लिया हिमाचली धाम का मजा

बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत आए दिन अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं इन दिनों कंगना अपने भाई की शादी की रस्मों में बिजी हैं। शादी के सारे रीति रिवाज के लिए कंगना अपने पैतृक गांव भांबला में स्थित घर पर पहुंची हैं। हाल ही में उनके भाई की हल्दी की रस्म निभाई गई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस दौरान कंगना जमीन पर बैठकर हिमाचली धाम खाती हुई नजर आई। 

PunjabKesari

कंगना के एक फैन ने एक्ट्रेस की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि कंगना परिवार के साथ जमीन पर बैठकर हिमाचली धाम का मजा लेती नजर आ रही हैं। कंगना के फैन ने उनकी तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'फैशन दिवा को देखें, वह भारत में सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। लेकिन अपनी भारतीय संस्कृति को कभी नहीं भूलती हैं, कोई नखरे नहीं करती, भारतीय संस्कृति के लिए गहरी, सुंदर और सबसे अधिक प्रतिभाशाली और डाउन टू अर्थ लेडी हैं।'

 

PunjabKesari

 

कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने भाई की एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह अपने भाई को हल्दी लगाती हुई नजर आ रही हैं। दोनों भाई बहन एक दूसरे के साथ खूब हंसी मजाक व मस्ती करते दिख रहे हैं। कंगना ने भाई की शादी के शुरूआती रीति रिवाजों को निभाया और कुलदेवी को निमंत्रण दिया।

Related News