12 MAYSUNDAY2024 9:06:16 PM
Nari

BST Hyde Park में के-पॉप गर्ल बैंड BLACKPINK ने मचाया धमाल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Jul, 2023 05:49 PM
BST Hyde Park में के-पॉप गर्ल बैंड BLACKPINK ने मचाया धमाल

के-पॉप गर्ल बैंड BLACKPINK ने  एक बार फिर तहलका मचा दिया। यह ग्रुप  यूके के किसी प्रमुख संगीत समारोह में सुर्खियां बटोरने वाला पहला कोरियाई बैंड बन गया है। लंदन के बीएसटी हाइड पार्क में लागों में अलग ही जोश देखने को मिला।

PunjabKesari
जिसू, जेनी, रोज़ और लिसा के के-पॉप समूह ने लंदन में वार्षिक कार्यक्रम के दूसरे सप्ताहांत में 65,000 प्रशंसकों की भीड़ के बीच जमकर धूम मचाई। उन्होंने मंच में गुलाबी आतिशबाजी के साथ अपने प्रदर्शन की शुरुआत की, जब इस ग्रुप की लड़कियां विभिन्न सफेद परिधानों में मंच पर आईं तो लोगों की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

PunjabKesari


सबसे पहले मंच से ग्रुप की हर लड़की ने अपना परिचय दिया, फिर रोज़ ने पूछा-हाइड पार्क क्या चल रहा है?" बैंड ने लगभग सभी हिट गाने प्रस्तुत किए, उनके प्रशंसकों ने बैंड द्वारा हिट नंबर किल दिस लव पर प्रदर्शन न करने की शिकायत की और ट्विटर पर निराशा व्यक्त की।

PunjabKesari

 

BLACKPINK ने शो का समापन फॉरएवर यंग के साथ किया, जिसमें लड़कियां गा रही थीं "मैं इस पल में मर सकती हूँ" और उन्होंने एक-दूसरे को गले लगाया और मंच में जाने से पहले भीड़ की ओर हाथ हिलाया। BLACKPINK के अभिनय के बाद सबरीना कारपेंटर, द रोज़ और रेबेका ब्लैक का प्रदर्शन हुआ।

Related News