26 APRFRIDAY2024 8:22:47 PM
Nari

154 वीआईपी गेस्ट की मौजूदगी में जस्टिन बीबर ने रचाई शादी, तस्वीरें हुई वायरल

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 09 Oct, 2019 04:36 PM
154 वीआईपी गेस्ट की मौजूदगी में जस्टिन बीबर ने रचाई शादी, तस्वीरें हुई वायरल

करोड़ो लड़कियों की धड़कन सिंगर और हॉलीवुड स्टार जस्टिन बीबर ने मॉडल हैली बाल्डविन ने दोबारा शादी रचाई और अपने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया। दोनों पहले से ही कोर्ट मैरिज कर इस रिश्ते में बंधे हुए है। जस्टिन और हैली ने शादी की पहली सालगिरह के मौके पर दोबारा शादी करने का फैसला लिया। बतादें कि सिर्फ 154 वीआईपी गेस्ट ही इस शादी में शामिल हुए थे। यह एक प्राइवेट वेडिंग थी। जिसकी तस्वीरें अब वायरल हो रही है। चलिए आपको उनके इस प्राइवेट शादी की एक झलक दिखातें है। 

PunjabKesari

बात यह है कि पिछले एक साल से दोनों के रिश्ते पर कई सवाल उठ रहे थे। सूत्रों की मानें तो जस्टिन की ब्रेअकप की लंबी सूचि देखकर सबको यही लग रहा था कि वो दोनों अलग हो चुके है। लेकिन यह शादी कर उन्होंने सारी अफवाओं पर ताला लगा दिया है। 

PunjabKesari

हैली बहुत ही खूबसूरत फ्लोर-लेंथ व्हाइट वेडिंग गाउन में नजर आई। वहीँ जस्टिन भी व्हाइट सूट-पैंट में हैली को पूरी टककर दे रहे थे।

PunjabKesari

चाहे उनपर कितनी टीनएज लड़कियां मरती हो मगर सारे फैंस उनके इस फैसले से बहुत खुश है।

PunjabKesari 

बतादें की यह वेडिंग प्राइवेट वेडिंग South Carolina में हुई है। जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही है। उन दोनों ने भी अपने इंस्टाग्राम पर बहुत सी फोटोज शेयर की है। जिनपर कमैंट्स की मानों बारिश सी हो गई है। 

PunjabKesari

बतादें कि 2010 में मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और सेलेना गोमेज ने एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। लेकिन किसी वजह से दोनों 2014 में ब्रेकअप हो गया।

PunjabKesari

फिर जस्टिन साल 2016 में हैली को डेट करना शुरू हुए। जस्टिन का कहना है कि अब हैली ही उनका लव ऑफ लाइफ है। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News