02 MAYTHURSDAY2024 9:22:02 AM
Nari

मेनका गांधी पर हुआ मानहानि का केस, Iskcon ने भेजा बीजेपी सांसद को नोटिस

  • Edited By palak,
  • Updated: 30 Sep, 2023 05:31 PM
मेनका गांधी पर हुआ मानहानि का केस, Iskcon ने भेजा बीजेपी सांसद को नोटिस

बीजेपी सांसद मेनका गांधी से जुड़ी एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है। इंटरनेशनल सोसाइटी फॉर कृष्णा कॉन्शसनेस यानी की इस्कॉन ने बीजेपी सांसद को 100 करोड़ का मानहानि का नोटिस भेजा है। इस बात पर अपना बयान देते हुए इस्कॉन ने कहा कि उसने अपनी गौशालाओं में गायों के रखरखाव को लेकर लगाए गए बीजेपी नेता के आरोपों के खिलाफ जाकर उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा है। कुछ समय पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री रह चुकी मेनका गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसमें उन्होंने इस्कॉन के खिलाफ कुछ आरोप लगाए थे।

मेनका गांधी को मिला 100 करोड़ का नोटिस 

इस्कॉन के उपाध्यक्ष राधारमण दास ने बताया कि - 'आज हमने इस्कॉन के खिलाफ पूरी तरह से बेबुनियाद आरोप लगाने के लिए मेनका गांधी को 100 करोड़ का मानहानि का नोटिस भेजा है। बीजेपी सांसद के द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए अध्यक्ष ने कहा कि इस्कॉन के श्रद्धालु, समर्थक और शुभचिंतक समुदाय मेनका के द्वारा लगाए गए आरोप से बहुत निराश हैं। हम लोग इस्कॉन के खिलाफ फैल रहे भ्रामक प्रचार के खिळाफ न्याय की तलाश करने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ेंगे।' 

PunjabKesari

इस्कॉन को बताया था देश का धोखेबाज संगठन 

वहीं मेनका गांधी ने इस्कॉन को देश का सबसे बड़ा धोखेबाज संगठन बता दिया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि यह धार्मिक संगठन अपनी गौशालाओं की गायों को कसाईयों को बेच देता है और इतना ही नहीं बल्कि यह लोग गौशालाओं के रखरखाव के लिए सरकार से लाभ भी लेते हैं। 

PunjabKesari

सुलतानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आंध्र प्रदेश की अपनी यात्रा की बात करते हुए इस बात का दावा किया था कि इस्कॉन की गौशाला में उन्हें ऐसी कोई गाय नहीं मिली जो दूध न देती हो सिर्फ इतना ही नहीं इन गौशालाओं में उन्हें एक भी बछड़ा नहीं  दिखा था। हालांकि मेनका के द्वारा लगाए गए आरोपों की इस्कॉन ने निंदा की थी और इन सारे आरोपों को झूठा और बेकार बताया था। 

PunjabKesari

Related News