19 APRFRIDAY2024 3:00:59 AM
Nari

क्या मां बनने वाली हैं इशिता दत्ता? प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 08 Nov, 2020 10:22 AM
क्या मां बनने वाली हैं इशिता दत्ता? प्रेग्नेंसी की खबरों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

इस साल बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के बहुत सारे कपल प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जाॅय कर रहे हैं। करीना कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा तक इन दिनों अपने घर आने वाले नन्हे मेहमान का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब हाल ही में ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि बाॅलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता भी जल्द मां बन सकती है। दरअसल हाल ही में इशिता ने करवाचौथ की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की थी जिसके बाद फैंस ये कयास लगाने की वह मां बनने वाली है। अब भई खुद इशिता ने चुप्पी तोड़ते इस खबर की सच्चाई बताई है। 

PunjabKesari

प्रेग्नेंसी की खबरों पर बोलीं इशिता 

हर तरफ से बधाइयां मिलने के बाद इशिता ने फैंस को इस खबर की सच्चाई बताई और अपने इंटरव्यू में कहा ,' मुझे इसके बाद बहुत से लोगों के फोन आ रहे हैं। रिश्तेदार मुझे फोन कर बधाइयां दे रहे हैं और कह रहे हैं कि हमनें बताया भी नहीं।' 

प्रेग्नेंट नहीं है इशिता 

खबरों को साफ करते हुए इशिता ने कहा ,' मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। तस्वीर में जो बंप दिख रहा था वो मिठाई करके आया होगा। मुझे लगता है कि मुझे वर्कआउट शुरू करना होगा क्योंकि अब लोग मुझे प्रेग्नेंट समझने लगे हैं। जिम भी अब खुल गए हैं तो मैं फिर से वर्कआउट करूंगी ताकि सभी मुझे वापस फिट में दिखें'।

इस तस्वीर से लोगों ने लगाए कयास 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Us ❤️ #happykarwachauth @vatsalsheth

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta) on Nov 5, 2020 at 4:48am PST

दरअसल इशिता ने करवाचौथ पर अपने पति संग साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद लोगों को लगा कि वह प्रेग्नेंट है। इसके बाद फैंस उन्हें बधाइयां देने लगें और यह खबर वायरल हो गई। 

Related News