26 APRFRIDAY2024 9:29:22 AM
Nari

डिजाइनर सब्यसाची की आउटफिट्स में रॉयल दिखी ईशा और नीता अंबानी, देखिए तस्वीरें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 16 Dec, 2018 10:27 AM
डिजाइनर सब्यसाची की आउटफिट्स में रॉयल दिखी ईशा और नीता अंबानी, देखिए तस्वीरें

ईशा-आनंद की शादी से पहले 8-9 दिसंबर को उदयपुर में दो दिन संगीत सेरेमनी का सेलिब्रेशन चला। तभी से अंबानी परिवार में फंक्शन देखने को मिल रहे हैं जिसमें बॉलीवुड से लेकर उद्योग जगत की जानी-मानी हस्तियों ने खूब एन्जॉय किया। शनिवार यानी 15 दिसंबर को मुंबई में ईशा और आनंद पीरामल द्वारा दूसरा और आखिरी रिसेप्शन रखा गया। यह रिसेप्शन सिर्फ रिलाइंस कंपनी के कर्मचारियों के लिए रखा गया था जहां एक बार फिर ईशा अंबानी और उनकी मां नीता ने सारी लाइमलाइट बटौर लीं। 

PunjabKesari

सब्यसाची के वेलवेट ब्राइडल लहंगे में ईशा दिखी रॉयल

इस रिसेप्शन के लिए ईशा अंबानी ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का वेलवेट रेड कलर कलर का लहंगा चूज किया जो ईशा को रॉयल ब्राइड लुक दे रहा था। लहंगे पर सिल्वर जरदोसी, सलमा-सितारा ,दाबका और बुलियन वर्क देखने को मिला जिसके साथ ईशा ने वेलवेट हैवी इम्ब्रॉयडर्ड बॉर्डर वाला दुपट्टा कैरी किया। पर्ल व कुंदन ज्वेलरी से अपने रॉयल लुक को कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

PunjabKesari

नीता अंबानी ने भी चूज किया सब्यसाची का वेलवेट लहंगा 

ईशा अंबानी की मां नीता अंबानी ने भी सब्यसाची की कलेक्शन को अहमियत दी। उन्होंने कस्टम पर्पल वेलवेट लहंगा पहना जिसमें वह काफी गॉर्जियस लग रही थी। लहंगे पर सिल्वर जरदोसी, सलमा-सितारा ,दाबका और बुलियन वर्क देखने को मिला जिसके साथ नीता ने चौकर स्टाइन नेकलेस व ईयररिंग्स कैरी किए। 

PunjabKesari

PunjabKesari

मुकेश अंबानी ने भी पहनी इसी डिजाइनर की शेरवानी 

मुकेश अंबानी ने कस्टम आइवरी सिल्क शेरवानी पहनी थी जिसपर रेशम और जरी का वर्क किया गया था। इसमें गोल्ड के बंगाल टाइगर बटन का इस्तेमाल किया गया था जिसमें मोती जड़े हुए थे।

PunjabKesari


 

Related News