02 MAYTHURSDAY2024 6:34:59 AM
Nari

जिंदा हुई शीना बोरा! बेटी की हत्या के 9 साल बाद इंद्राणी मुखर्जी ने सुनाई नई कहानी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Dec, 2021 11:22 AM
जिंदा हुई शीना बोरा! बेटी की हत्या के 9 साल बाद इंद्राणी मुखर्जी ने सुनाई नई कहानी

अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार इंद्राणी मुखर्जी ने बहुत बड़ा खुलासा किया है। हत्या के 9 साल बाद इंद्राणी ने दावा किया कि उनकी बेटी जिंदा है  वो कश्मीर में कहीं पर मौजूद है। मुखर्जी ने  केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के निदेशक को पत्र लिख कर कहा है कि वह कश्मीर में शीना की तलाश करे।


24 अप्रैल 2012  को हुई थी शीना की हत्या

मुखर्जी ने पत्र में दावा किया है कि एक महिला सरकारी अधिकारी ने उससे कहा है कि उसने बोरा को श्रीनगर में टीकाकरण कराने के दौरान देखा था। अगर उनकी बात सही है तो सवाल यह है कि रायगढ़ के जंगल से मिले लाश किसकी थी। शीना बोरा इंद्राणी मुखर्जी के पहले पति की बेटी थी, जिसकी 24 अप्रैल 2012 को गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी , उसकी लाश को रायगढ़ के पेन इलाके में जंगल के बीच दफ्न कर दिया गया था। 


 2015 से जेल में बंद है इंद्राणी

शीना बोरा की हत्या सौतेले भाई से प्रेम प्रसंग और संपत्ति विवाद की वजह से हुई थी।  इंद्राणी हत्या के आरोप में 2015 से मुंबई की भायखला महिला जेल में बंद है। वहीं इस पत्र को लेकर  संपर्क करने पर सीबीआई के एक अधिकारी ने इसपर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। वकील ने कहा कि मुखर्जी 28 दिसंबर को विशेष सीबीआई अदालत में इस संबंध में एक आवेदन दायर करेंगी। उसी दिन मामले की सुनवाई की अगली तारीख है।

Related News