25 APRTHURSDAY2024 9:48:52 PM
Nari

इस समर ट्राई करें ट्रेंडी और वर्सटाइल क्रॉप टॉप

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 28 Apr, 2021 08:41 PM
इस समर ट्राई करें ट्रेंडी और वर्सटाइल क्रॉप टॉप

गर्मियों का सीज़न शुरू हो चुका है। ऐसे में अकसर लड़कियों को यह समस्या रहती कि वह फैशन को कायम रखते हुए क्या पहनें, जिसमे वह कूल स्टाइलिश औऱ कंफर्टेबल दिखाईं दें। तो आज हम आपकी यह समस्या दूर करने के लिए ऐसे समर कूल और स्टाइलिश ड्रैसेज को रिकेमंड कर रहे है जिन्हें आप अपनी पसंद और पर्सनल स्टाइल के हिसाब से किसी भी तरह के बॉटम के साथ पेयर कर सकती हैं। हम बात करें रहे हैं क्रॉप टॉप की। क्रॉप टॉप ना सिर्फ ट्रेंडी होते हैं बल्कि बेहद वर्सटाइल भी। तो आईए जानते हैं इसके कुछ कुल स्टाइल के बारें में- 
 

डेनिम्स के साथ पेयर करें क्रॉप टॉप 
 इस समर में क्रॉप टॉप शर्ट को आप स्टाइलिश बनाने के लिए इसे अपनी फेवरेट डेनिम्स के साथ पेयर करें। इसके साथ आप स्नीकर्स वीयर कर सकते हैं। अगर लांग दिखना पसंद करते हैं तो हील्स पहन लें। एक्सेसरीज़ को लािट रखते हुए आप कानों में  हूप्स और गले में सिंपल पेंडेंट चेन पहन सकतीं है।


PunjabKesari

स्किनी जींस के साथ पहनें फिटेड क्रॉप टॉप 
आप अगल स्लिम दिखना पसंद करती हैं तो फिटेड क्रॉप टॉप को  अपनी टाइट्स या स्किनी जींस के साथ पेयर करें। इस लुक को अगर आप ग्लैमर बनाना चाहते हैं तो स्नीकर्स की बजाए ब्लॉक हील्स ही पहनें। 
 

प्रिंटेड क्रॉप टॉप 
समर में प्रिंटेड कलर का बहुत चलन है ऐसे में अगर आप  कलर या प्रिंट के क्रॉप टॉप को बॉटम्स के साथ पेयर करते हैं तो यह बेहद आकर्षक दिखेगा। इस तरह के लुक में आप कलरफूल के साथ बेहद कूल भी दिखाईं देंगी।


PunjabKesari
 

फॉर्मल लुक के लिए पहने कैज़ुअल्स क्रॉप टॉप्स
अगर आप आफिस या अपने लुक को कैज़ुअल्स पसंद करते हैं तो एक लेसी या सॉलिड कलर क्रॉप टॉप को पैंटसूट के साथ ही पहनें इसमें आपका लुक बिल्कुल फॉर्मल दिखाई देगा। फूटवीयर में आप ब्लैक हील्स ही पहनें। 


PunjabKesari
 

स्कर्ट्स के साथ भी पहनें क्रॉप टॉप्स
जींस, पैंट्स के अलावा आप स्कर्ट्स के साथ भी क्रॉप टॉप्स का कॉम्बिनेशन बनाएं। ये बेहद यूनिक और स्टाइलिश लुक देगा। इसके लिए आप फ्लोई मैक्सी स्कर्ट , कूल और क्वर्की डेनिम स्कर्ट या फिर बॉडी-हगिंग पेंसिल स्कर्ट का चयन कर  सकतें हैं। 
 

Related News