02 MAYTHURSDAY2024 2:15:03 AM
Nari

Ileana D'Cruz जैसी सिज़लिंग और कर्वी फिगर पाने के लिए अपनाएं उनका ये फिटनेस रूटीन

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 26 Jun, 2021 09:29 AM
Ileana D'Cruz जैसी सिज़लिंग और कर्वी फिगर पाने के लिए अपनाएं उनका ये फिटनेस रूटीन

बॉलीवुड की बेहद हाॅट एक्ट्रेस इलियाना डी क्रूज़ ने अपनी शानदार एक्टिंग से इंडस्ट्र में काफी पहचान बनाई हैं। वह अकसर अपने फिगर और स्टाइलिश कपड़ों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं इलियाना  आज करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। वो एक्टिंग के साथ-साथ अपने परफेक्ट और कर्वी फिगर के लिए भी काफी कॉन्शियस रहती हैं। कर्वी के साथ सिज़लिंग फिगर भी इलियाना की खूबसूरती में और इज़ाफा करते हैं। अगर आप भी उनकी जैसी फिगर पाना चाहते है तो जानिए एक्ट्रेस का फिटनेस रूटीन-

PunjabKesari

इलियाना खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। इलियाना अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अक्सर फैंस के साथ फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं। इलियाना डी क्रूज़ अपनी बेहतरीन फिटनेस के लिए यादा जिम यां वर्कआउट नहीं करती वह इन सब के बजाय नेचुरल मंत्र पर यकीन करती हैं। 

ऐसे करती हैं खुद को फिट- 
इलियाना को पिलाटेस, रनिंग और स्विमिंग करती है। इलियाना अपनी बॉडी को शेप में रखने के लिए स्‍पोर्ट्स, योगा का सहारा लेती हैं।

PunjabKesari

खूब सारा पानी और घर का खाना है इलियाना की फिटनेस का राज
इसके अलावा वो अपनी डाइट का खास ख्याल रखती हैं। इसके लिए इलियाना  दिन भर में 6 बार छोटे-छोटे मील्स लेती हैं ताकि उनके शरीर को पूरा दिन काम करने की ताकत मिलती रहे। साथ ही वो बाहर की बजाय घर का बनाया खाना पसंद करती हैं और खुद को हाइड्रेट रखने के लिए पूरे दिन खूब सारा पानी पीती है, इसके साथ ही वह फ्रैश जूस भी पीती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

Related News