06 MAYMONDAY2024 9:27:23 AM
Nari

Bigg Boss 16 के ग्रैंड फिनाले से पहले रेटिंग में हुआ बड़ा उलटफेर, एमसी स्टैन को पछाड़ ये कंटेस्टेंट बना नंबर 1!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 12 Feb, 2023 04:33 PM
Bigg Boss 16 के ग्रैंड फिनाले से पहले रेटिंग में हुआ बड़ा उलटफेर, एमसी स्टैन को पछाड़ ये कंटेस्टेंट बना नंबर 1!

बिग-बॉस 16 के फिनाले में बस अब कुछ ही घंटे बाकी रह गए हैं और उसके बाद इस सीजन का विनर सभी के सामने होगा। सोशल मीडिया पर दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है और हर कोई जानने के लिए बेताब है कि कौन इस सीजन का खिताब जीतेगा। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो पहली बार बिग-बॉस का फिनाले 5 घंटे का होगा। वहीं सलमान खान धूम मचाते नजर आएंगे। ग्रैंड फिनाले से पहले ऑरमैक्स की रेटिंग सामने आई है, जिसमें बड़ा फेरबदल देखने को मिला रहा है।

क्या है ऑरमैक्स की नई रेटिंग

ऑरेमैक्स की नई रेटिंग सामने आ गई है, जिस पर इस बार बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। ये रेटिंग 4 से 10 फरवरी के बीच की है। 19 वें हफ्ते में इस रिपोर्ट में भारी फेरबदल हुआ है। इस रेटिंग के मुताबिक प्रियंका नंबर वन पर नजर आ रही हैं। यहां देखिए पूरी लिस्ट...

प्रियंका ने किया एमसी स्टैन का पत्ता साफ

बता दें कि अब्दु रौजिक के बेघर होने के बाद से ही हर बार एमसी स्टैन पहले नंबर पर बने हुए थे, लेकिन फिनाले से पहले ही ये रैंकिंग पर प्रियंका चाहर चौधरी ने कब्जा कर लिया है।मराठी बिग-बॉस 2 के विनर शिव ठाकरे  इस लिस्ट में 3 नंबर पर हैं। याद दिला दें कि बिग-बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले का एपिसोड रोहित शेट्टी और उनके अपकमिंग शो 'खतरों के खिलाड़ी' के नाम रहा। ग्रैंड फिनाले एपिसोड का प्रसारण रविवार को शाम 7 बजे से होगा।

PunjabKesari

रोहित शेट्टी ने दिया टास्क

गौरतलब है कि शिव का नाम 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए सामने आ रहा था, लेकिन रोहित ने शालीन भनोट को ऑफर दिया, हालांकि शालीन ने शो के लिए मना कर दिया। उन्होनें कहा कि वो उनकी फिल्मों में ट्राई करेंगे। दरअसल शो में रोहित ने सभी को टास्क दिया था, इस स्टंट को करने में सबसे कम वक्त शालीन भनोट ने लिया, दूसरे नंबर पर शिव ठाकरे रहे तो वहीं प्रियंका और एमसी स्टैन ने स्टंट अबॉर्ट कर दिया।
PunjabKesari

Related News