26 APRFRIDAY2024 8:31:16 PM
Nari

Fashion Alert: फिर आया ट्रेडीशनल ड्रैसेज के साथ शॉर्ट जैकेट का ट्रैंड

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 27 Mar, 2019 11:01 AM
Fashion Alert: फिर आया ट्रेडीशनल ड्रैसेज के साथ शॉर्ट जैकेट का ट्रैंड

स्प्रिंग समर शुरू हो चुका है ऐसे में न तो स्वेटर कैरी किया जा सकता है न ही स्लीव्लेस या कॉटन कपड़े। ऐसे में लड़कियां अक्सर कंफ्यूज रहती है कि क्या पहना जाए कि जिसमें गर्मी भी कम लगे और ठंड भी। अगर आप भी यहीं सोच कर अक्सर परेशान रहती है तो ऐसे में वेस्टकोट्स आपकी मदद कर सकते हैं। यह न सिर्फ आपको स्टाइलिश लुक देंगे बल्कि आपकी बॉडी को थोड़ी-बहुत कवरेज भी दिलाएंगे जिसे आप इन दिनों अपने वेस्टर्न या ट्रैडीशनल ड्रैसेज के साथ कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

इन दिनों कलरफुल वेस्टकोट्स में फ्लोरल, फ्रिंज़्ड, ट्राइबल, ज्योमेट्रिकल, इम्ब्रॉयडरी और राजस्थानी प्रिंट ट्रेंड में हैं। इन्हें आप शर्ट, कुर्ते, वनपीस या सॉलिड कलर्ड ड्रेस के साथ भी कंबाइन करके पहन सकती हैं। वहीं जो कॉलेज या ऑफिस गोइंग लड़कियां सूट तो कैरी करना चाहती है लेकिन दुपट्टे के झझट से बचना चाहती है उनके लिए ये वेस्टकोट्स बेस्ट ऑप्शन है। इसके अलावा टॉप या मैक्सी ड्रैसेज के साथ भी इस तरह की जैकेट्स काफी स्टाइलिश लुक देती है तो क्यों न आप भी अपनी स्प्रिंग समर वॉर्डरोब में इन वेस्टकोट्स शामिल करें और खुद का अलग फैशन स्टेटमेंट बनाएं। चलिए आज हम आपको कुछ वेस्टकोट्स डिजाइन्स दिखाते है जिनसे आप भी आइडिया ले सकती हैं। 

PunjabKesari

जयपुरी वेस्टकोट्स

जयपुरी वेस्टकोट्स का फैशन हमेशा इन रहता है। इस तरह के कोट्स को आप कुर्ती या टॉप पर पहन सकती हैं। प्लेन कुर्ती या टॉप के साथ इनका लुक उभर कर आता है। इन्हें आप ऑफिस और डे आउटिंग के दौरान भी कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari'

PunjabKesari

कलरफुल वेस्टकोट्स

अपनी लाइट कलर की वेस्टर्न या ट्रैडीशनल ड्रैसेज के साथ शिफॉन के फ्लोरल वेस्टकोट्स को बिंदास होकर कैरी करें। फ्लोरल का ट्रैंड एवरग्रीन है तो आप इसी प्रिंट में वेस्टकोट्स कैरी कर सकती हैं। डे फंक्शन के लिए इस तरह के कोट्स आपको डिफरैंट व गर्लिश लुक देंगे। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

शाइनी वेस्टकोट्स

किसी डे या नाइट पार्टी के लिए शाइनी यानी शिमरी वेस्टकोट्स आपकी कैजुअल ड्रैस को भी फुल ग्रेस देंगे। इसके अलावा यह आपकी पार्टी में बोल्ड दिखाने में पुरी मदद करेंगे। इसे भी सॉलिड कलर के आउटफिट्स के साथ ही टीमअप करें।

PunjabKesari

PunjabKesari

डेनिम वेस्टकोट्स

डेनिम का फैशन भी एवरग्रीन है जिसे आप  अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बना सकते है। डेनिम के वेस्टकोट्स रफ एंड टफ लुक के लिए कैरी करें। डेनिम वेस्टकोट्स की अच्छी बात है कि इन्हें आप एथनिक से लेकर वेस्टर्न हर एक आउटफिट्स के साथ कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

वुलेन वेस्टकोट्स

फॉर्मल टच के लिए व्हाइट शर्ट पर वुलेन सॉफ्ट फैब्रिक से बने वेस्टकोट को इस सीज़न ट्राई करना न भूलें। जो ऑफिस में भी आपके स्टाइल को बरकरार रखेंगे। 


 

Related News