12 APRMONDAY2021 3:06:48 PM
Nari

शादी के सालों बाद 'Dream Girl' का खुलासा- धर्मेंद्र से दूर करने के लिए पिता ने की कई कोशिशें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 04 Mar, 2021 06:46 PM
शादी के सालों बाद 'Dream Girl' का खुलासा- धर्मेंद्र से दूर करने के लिए पिता ने की कई कोशिशें

हेहेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी को भले ही सालों बीत चुके है लेकिन इनके अफेयर से जुड़े किस्से आज भी छाए रहते है। जहां धर्मेंद्र-हेमा ने शादी के लिए कई मुश्किलों का सामना किया वहीं इन्हें अपने माता-पिता से भी बगावत पर उतरना पड़ा। हाल ही में हेमा ने भी 'इंडियन आइडल 12' के सेट पर खुलासा करते हुए कहा- उनके पिता ने उन्हें धर्मेंद्र से दूर करने के लिए हर मुमकिन कोशिश की थी। हमेशा हेमा के साथ रहते, गाड़ी में कभी हेमा को धर्मेंद्र के साथ नहीं जाने देते इतना ही नहीं तांत्रिको की मदद लेते।

PunjabKesari

पिता को नहीं पसंद थी धर्मेंद्र संग दोस्ती 

धर्मेंद्र को जब हेमा मालिनी से प्यार हुआ तो वह पहले से शादीशुदा थे, शायद पिता इसी के खिलाफ थे। हेमा ने बताया कि ज्यादातर मेरी मां या मेरी मासी शूट के दौरान मेरे साथ होती थीं लेकिन एक गाने की शूटिंग में मेरे पिता पहुंच गए थे। उन्हें चिंता थी कि मैं और धर्मेंद्र जी एक साथ वक्त ना बिताएं क्योंकि उन्हें हमारी दोस्ती पसंद नहीं थी। हेमा ने आगे बताया, मुझे याद है जब मैं किसी कार से ट्रैवल करती थी तो मेरे पिता तुरंत मेरे बगल में बैठ जाते थे। मगर धर्मेंद्रजी भी कम नहीं थे। वो मेरी दूसरी बगल में बैठ जाया करते थे। 

हेमा के पिता ने पंडितों की ली मदद

जब हेमा-धर्मेंद्र के अफेयर की खबरें मैगजीन में छपने लगी तो हेमा के पिता इन सब बातों से घबरा गए थे और उन्होंने ज्योतिषियों और पंडितों से मशवरा करना शुरू कर दिया ताकि उनकी बेटी धर्मेंद्र से दूर हो सके। 

PunjabKesari

जितेंद्र से फिक्स हुई थी हेमा मालिनी की शादी

एक वक्त ऐसा भी था जब हेमा मालिनी के पिता ने धर्मेंद्र को धक्के मारकर अपने घर से निकाला था। दरअसल, उन दिनों एक और एक्टर था जिनका नाम ड्रीम गर्ल के साथ जुड़ा था। यहां तक कि हेमा के घरवाले तो उससे अपनी बेटी की शादी पर करवाने को राजी थे। जी हां, जितेंद्र और हेमा मालिनी की शादी की डेट भी फिक्स कर दी गई। हेमा अपने परिवार के खिलाफ नहीं जा सकती थी और जितेंद्र भी उन्हें अच्छे लगते थे। मगर जब इस बात की जानकारी धर्मेंद्र को हुई तो वह जितेंद्र और हेमा के पास उनके फिल्म सेट पर पहुंच गए और हेमा पर अपना गुस्सा निकालने लगे।

धर्मेंद को धक्के मारकर हेमा के पिता ने निकाला था 

इतना ही नहीं, मद्रास के जिस होटल में हेमा और जितेंद्र की शादी होने वाली थी वहां धर्मेंद्र जितेंद्र की गर्लफ्रेंड शोभा सिप्पी को लेकर पहुंच गए। बेटी की शादी में खलल पड़ता देख हेमा मालिनी के पिता ने तब धक्के देकर उन्हें अपने घर से बाहर निकाल दिया था मगर इसके बाद हेमा ने हिम्मत दिखाकर शादी के लिए समय मांगा जिसके बाद जितेंद्र अपने परिवार के साथ वहां से निकल गए। इसके बाद 21 अगस्त 1979 को हेमा ने धर्मेंद्र से ही शादी कर ली। आज दोनों की 2 बेटियां है।

PunjabKesari

Related News