13 MAYMONDAY2024 1:58:02 PM
Nari

कैटरीना और विक्की के रिश्ते पर हर्षवर्धन ने लगाई मुहर, बोले- दोनों साथ हैं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Jun, 2021 12:21 PM
कैटरीना और विक्की के रिश्ते पर हर्षवर्धन ने लगाई मुहर, बोले- दोनों साथ हैं

बाॅलीवुड इंडस्ट्री से रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद विकी कौशल संग कैटरीना कैफ के रिलेशनशिप की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि, कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने कभी अपने लव एंगल को लोगों के सामने कुबूल नहीं किया लेकिन एक बार गलती से सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई उनकी रोमांटिक तस्वीर ने सारी कहानी बयां कर दी थी। जिसके बाद से कयास लगाए कि कैटरीना कैफ विकी कौशल को डेट कर रही है। 

PunjabKesari

वहीं अब इस खबर को अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने कंफर्म कर दिया है। हर्षवर्धन कपूर ने विक्की कौशल और कैटरीना के रिश्ते पर मुहर लगा दी है। दरअसल, एक वेबसाइट से चैट के दौरान एक्टर से पूछा गया कि वह इंडस्ट्री में किसके रिलेशनशिप की खबरों को सच या पीआर मानते हैं? ऐसे में हर्षवर्धन ने जवाब देते हुए कहा, 'विक्की और कैटरीना साथ हैं और यह सच है।' हालांकि इसके बाद एक्टर ने कहा, 'क्या मैं यह बताकर मुसीबत में पड़ने वाला हूं।' 

PunjabKesari

वहीं कैटरीना अब विकी कौशल के प्रोफेशनल लाइफ में दखलअंदाजी दिखा रही है। उन्होंने तो विकी को उनकी आनेवाली फिल्मों में किसी भी एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट सीन देने से मना तक कर दिया है। खबरों के मुताबिक, विकी कौशल फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं और दोनों के कुछ अंतरंग सीन भी हैं, मगर कहा जा रहा है कि कैट इसके खिलाफ हैं उन्होंने साफ हिंट दे दिया है वह फिल्म में सारा अली खान के साथ कैमरे के सामने ज्यादा इंटिमेट न हो।

PunjabKesari

हालांकि, विकी कौशल के पिता इस रिश्ते को लेकर खुश नहीं हैं। खबरों के मुताबिक, उन्होंने तो अपने बेटे को कैटरीना से दूर रहने की सलाह दी है। खैर, जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना इससे पहले रणबीर कपूर और सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं लेकिन किसी वजह से उनका यह रिश्ता लंबा नहीं टिक पाया।

Related News