27 APRSATURDAY2024 2:50:56 PM
Nari

Fashion Trends: ट्रैंडी ब्लाउज के साथ ट्रेडिशनल ड्रेस को दें मॉडर्न ट्विस्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Sep, 2022 11:16 AM
Fashion Trends: ट्रैंडी ब्लाउज के साथ ट्रेडिशनल ड्रेस को दें मॉडर्न ट्विस्ट

फैस्टिव सीजन में ट्रडीशनल आउटफिट्स की डिमांड बढ़ जाती है क्योंकि धार्मिक कार्यों के लिए पारंपरिक परिधान एक अलग ही ग्रैस देते हैं। शादीशुदा महिलाएं और लड़कियां अपनी पर्सनैलिटी और च्वाइस के हिसाब से साड़ी, लहंगा व सूट्स आदि का चुनाव करती हैं। कॉलेज गोइंग लड़कियां अपनी ट्रडीशनल ड्रैस को मॉडर्न ट्विस्ट के साथ कैरी करना पसंद करती हैं। साड़ी,लंहगा और डिफरेंट स्टाइल सूट्स में बहुत से ऑप्शन हैं लेकिन आज हम बात करेंगे सिर्फ साड़ी-लंहगे के साथ कैरी किए जाने वाले फैशनेबल ट्रैंडी ब्लाउज की क्योंकि ब्लाउज के बिना साड़ी और लहंगे की ग्रैस अधूरी है। इन दिनों शीर ब्लाउज का बहुत ट्रैंड हैं। शीर यानि की ट्रांसपेरेंट फैब्रिक, जिसपर खूबसूरत फ्लोरल मोटिफ और एम्ब्रायडरी वर्क होता है। संगीत व सगाई सेरेमनी में यह ब्लाऊज बहुत ग्रैसफुल लगते हैं।

PunjabKesari
ब्रालेट ब्लाउज

इन दिनों ब्रालेट ब्लाउज, ब्लाउज के लेटेस्ट डिजाइंस की लिस्ट में टॉप पर हैं। बॉलीवुड की लगभग हर एक्ट्रेस ब्रालेट ब्लाउज ट्राई कर चुकी हैं फिर वो करीना कपूर हो या जाह्नवी कपूर। ये साड़ी और लंहगे में आपको सिजलिंग और बोल्ड लुक देता है। बस ब्रालेट ब्लाउज कैरी करने से पहले ध्यान रखें कि यह एकदम फिट साइज में हो नहीं तो इससे ग्रैस बढ़ने की बजाए लुक खराब भी दिख सकती है। 

PunjabKesari

डीप नेक ब्लाउज

डीप नेक ब्लाउज इन दिनों लड़कियों को काफी पसंद आ रहे हैं। खासकर जो साड़ी और लहंगे में बोल्ड लुक चाहती हैं। डीप नेक फ्रंट और बैक, दोनों ही तरह से आप स्टिच करवा सकती हैं लेकिन ध्यान रहें कि आप डीप नेक में खुद को अनकफर्टेबल महसूस ना करें।

PunjabKesari

रफ्फल टर्टल नेक ब्लाउज

हाल ही में सारा अली खान ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की साड़ी वियर की जिसके साथ उन्होंने रफ्फल स्टाइल में टर्टल नेक-विदआउट स्लीव ब्लाउज पहना था। वह भी इन दिनों ट्रैंड में है। सिर्फ साड़ी नहीं शरारा स्टाइल पैंट्स, फ्लैयर्ड पैंट्स के साथ ऐसे ब्लाउज ट्राई किए जा सकते हैं।

PunjabKesari

स्वीटहार्ट व वी-नेक ब्लाउज

स्वीटहार्ट ब्लाउज का फैशन शुरू से ही एवरग्रीन रहा है और ये क्लासी लुक देता है। अगर आपकी साड़ी और लहंगा पहले से ही हैवी एम्ब्रायडरी वर्क वाला है तो आप सिंपल वी शेप, राउंड या स्वीटहार्ट नेक ट्राई कर सकते हैं।

PunjabKesari

केप व जैकेट ब्लाउज

इस तरह के ब्लाउज लड़कियां सिर्फ साड़ी लहंगे नहीं बल्कि शरारा पेंट्स, लॉन्ग स्कर्ट व जींस के साथ भी ट्राई कर रही हैं। अगर आप इंडो-वेस्टर्न लुक चाहती हैं तो यह फ्यूजन सबसे बढ़िया ऑप्शन है।

PunjabKesari

ऑफ या कोल्ड शोल्डर ब्लाउज

रफ्फल स्लीव्स का फैशन ट्रैंड में हैं आप इसमें ऑफ या कोल्ड शोल्डर का टच देकर रफ्फल स्टाइल वाल्यूम स्लीव्स ट्राई कर सकती हैं। स्लिम व यंग गर्ल्स तो सिंपल ऑफ -कोल्ड और वन साइड शोल्डर ब्लाउज भी पहनना पसंद करती हैं।  इससे आपके सिंपल व हल्के-फुल्के लहंगे व साड़ी की ग्रैस भी दोगुनी हो जाती है।

Related News