19 MAYSUNDAY2024 1:17:12 AM
Nari

हॉस्टल के बाथरुम में दिया लड़की ने बच्चे को जन्म, प्रेग्नेंसी से अंजान थे सभी लोग

  • Edited By palak,
  • Updated: 06 May, 2024 10:33 AM
हॉस्टल के बाथरुम में दिया लड़की ने बच्चे को जन्म, प्रेग्नेंसी से अंजान थे सभी लोग

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे किस्से सुनने को मिल जाते हैं जो हैरान कर देते हैं। बच्चे का जन्म अस्पताल में होते हुए तो आपने कई बार सुना होगा लेकिन क्या कभी यह सुना है कि बाथरुम में किसी बच्चे का जन्म हुआ हो। अब एक ऐसा ही मामला केरल के कोच्चि से सामने आया है। जहां पर एक लड़की ने हॉस्टल के बाथरुम में बच्चे को जन्म दिया है। न्यूज एजेंसी की माने तो कोल्लम की रहने वाली 22 साल की लड़की यहां एक कंपनी में काम करती है। उसने रविवार यानी की बीते दिन एक निजी हॉस्टल के बाथरुम के अंदर बच्चे को जन्म दिया है। 

बाथरुम के अंदर बंद थी लड़की 

यह मामला उस समय सामने आया जब उस लड़की के साथियों ने जबरदस्ती अस्पताल का दरवाजा खोला। लड़की लंबे समय से दरवाजे में बंद थी। वहीं पुलिस का कहना है कि जब हॉस्टल के अधिकारियों ने हमें बताया कि हमने तुरंत उसे और बच्चे को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया। अब दोनों ही सुरक्षित हैं। पुलिस ने बताया कि उसके परिवार को इस बारे में सूचित कर दिया गया है और उसका एक करीबी दोस्त भी अस्पताल में पहुंच गया है।  

PunjabKesari

प्रेग्नेंसी से अंजान थे हॉस्टल वाले

रिपोर्ट्स की मानें तो हॉस्टल में लड़की के साथियों को उसकी प्रेग्नेंसी के बारे में नहीं पता था। हालांकि जब उन्हें इस बात का पता चला तो वह काफी हैरान भी थे। 

PunjabKesari

पहले भी सामने  आ चुका है ऐसा मामला

इससे पहले भी 3 मई को कोच्चि में एक ओर ऐसी घटना सामने आई थी। 23 साल की महिला ने अपनी प्रेग्नेंसी छुपाते हुए अपार्टमेंट के बाथरुम में एक बच्चे को जन्म दिया था और फिर उसने नवजात को सामने सड़क पर फेंक दिया था। उसका फ्लैट एक पॉश इलाके में था। सफाई कर्मियों को नवजात शिशु कूड़े में मिला जिसके बाद इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी थी। पुलिस ने बच्चे को जन्म देने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया था।

PunjabKesari

Related News