18 APRTHURSDAY2024 11:41:47 PM
Nari

हम जल्द होंगे दो से तीन...गौहर खान ने बेहद ही क्यूट अंदाज में की प्रेग्नेंसी अनाउंस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Dec, 2022 10:51 AM
हम जल्द होंगे दो से तीन...गौहर खान ने बेहद ही क्यूट अंदाज में की प्रेग्नेंसी अनाउंस

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों बेहद खबसूरत दौर से गुजर रही हैं।  वह जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही हैं। 39 साल की उम्र में मां बनने जा रही एक्ट्रेस ने खुद ये खुशखबरी खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। यह खबर सामने आते ही बधाई का सिलसिला शुरू हो गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)


गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर लिखा- ‘Bismillah hir Rahmaan nir Raheem, आपके प्यार और आर्शीवाद की जरूरत है, शादी के लेकर इस खूबसूरत सफर का अहसास के सफर तक’। वीडियो का एनिमेशन बड़ा ही शानदार और मजेदार है । गुड न्यूज शेयर करने का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 

PunjabKesari

इस एनीमेटेड वीडियो में देख सकते हैं कि  गौहर और उनके पति  स्कूटी पर सवार होकर आ रहे हैं। साथ में लिखा आ रहा है- 'जब जी की मुलाकात जेड से हुई और हम 1 से 2 हुए और अब ये सफर आगे बढ़ रहा है, जहां हम 2 से 3 होने वाले हैं।  इस वीडियो में उनकी स्कूटी के साथ साइड में सीट जुड़ी हुई है, जिसमें टेडी बियर रखा हुआ है। 

PunjabKesari

कुछ दिनों पहले गौहर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह मदरहुड अपनाने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा था कि-  मैं निश्चित रूप से एक मां बनने के लिए उत्सुक हूं। मुझे वाकई उम्मीद है कि ऐसा जल्द ही होगा। मैं कभी योजना नहीं बनाती, जब यह होना होगा, तब हो जाएगा। हमने वास्तव में यह बातचीत कभी नहीं की है। याद हो कि  25 दिसंबर 2020 को गौहर खान और जैद दरबार हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए थे।

PunjabKesari

 गौहर खान ने 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 'इश्कजादे' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। वह बिग बॉस की विनर भी रह चुकी हैं, इसके बाद से ही उनकी जिंदगी एकदम पलट गई। 

Related News