04 AUGTUESDAY2020 5:26:07 AM
Nari

टीवी से दूर होकर ज्यादा फेमस हुई यह एक्ट्रेस, फैंस हुए आशका के दीवाने

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 16 Jul, 2020 09:26 AM
टीवी से दूर होकर ज्यादा फेमस हुई यह एक्ट्रेस, फैंस हुए आशका के दीवाने

फिटनेस की जब भी बात होती है तो हमारा सारा फोक्स बॉलीवुड दीवाज की तरफ रहता है जिसमें शिल्पा, सारा और मलाइका सबसे आगे रहती हैं लेकिन टीवी एक्ट्रेस भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। आशका गोराड़िया, मौनी रॉय, हीना खान, टीना दत्त जैसी एक्ट्रेस भी इसी लिस्ट में शामिल हैं लेकिन आज हम बात करने वाले आशका गोराड़िया कि जो टीवी की दुनिया से भले ही अभी दूर हो लेकिन फिटनेस की दुनिया में वह खूब छाईं हुई हैं।

योग को बनाया लाइफस्टाइल

अगर हम यह कहें कि एक्टिंग से ज्यादा आशका अपने अनोखे योग पोज व पॉल डांस से ज्यादा पॉपुलर हैं तो कहना गलत भी नहीं होगा। फिटनेस को लेकर सजग रहने वालीं आशका योग को अपना लाइफस्टाइल बना चुकीं हैं और उसी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। साथ ही में उनका पॉल डांस भी काफी फेमस हैं। आए दिन व अपनी वीडियोज व फोटोज सोशल अंकाउट पर शेयर करती हैं जो काफी ट्रैंड भी रहती हैं।

PunjabKesari

पोल डांस भी है फिटनेस का राज

हाल ही में आशका ने एक ब्लैक कलर का ओपन गाउन पहन कर पोल डांस किया था जिसको देख फैंस काफी इंप्रेस हुए थे क्योंकि लंबी ड्रेस में पोल डांस करना काफी मुश्किल हो जाता है लेकिन जब आप आशका को ये करते देखेंगे तो आपको ऐसा बिलकुल भी नहीं लगेगा। खास बात तो यह है कि उनका हर पोल डांस एक अलग स्टाइल का ही होता है।  

कमाल की है फ्लेक्सिबिलिटी

वहीं योग में उनका साथ देते हैं उनके पति ब्रेंट गोबल। आशका गोराडिया की फ्लेक्सिबिलिटी देखकर एक बार आप भी कहेंगे कि बाप-रे हड्डियां हैं या रबड़ की बॉडी किसी भी तरीके से खुद को मोल्ड कर लेती हैं आशका। एक्ट्रेस के पति भी उनके संग योगासन करते हैं। दोनों ही खुद को बैलेंस करते हुए कई टफ पोज देते नजर आ चुके हैं। लॉकडाउन में उन्होंने आशका ने अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखा है बता दें कि वह गोवा में पति संग एक योग सेटंर भी चला रही थीं।

PunjabKesari

योग और पोल डांस

योग आपको शारीरिक और मानसिक दोनों तरह ही स्वस्थ रखता है। वहीं डांस आपकी बॉडी को गजब की फ्लैक्सिबिलिटी। डांस की एक और खासियत है कि आपक स्ट्रेस फ्री रहते हैं जो आज के समय में रहना बहुत जरूरी हैं। यही नहीं, योग और पोल डांस वजन घटाने के साथ कई बीमारियों से भी बचाकर रखते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि आशका गोराडिया ने सीरियल कुसम से अपने करियर की शुरूआत की थी।'लागी तुझसे लगन', 'बाल वीर' और 'नागिन2' डायन जैसे टीवी शोज का हिस्सा रहीं ऐक्ट्रेस आशका गोराडिया को लागी तुझसे लगन सीरियल में कलावती के नेगेटिव रोल  से फेम मिला।वह बिग बॉस के सीजन 6 में भी नजर आ चुकी हैं लेकिन जब से उन्होंने फिटनेस और योग की ओर रुख किया उनका ज्यादा रुझान इस ओर ही है।

भई अब तो आप जान गए होंगे आशका जैसी फिटनेस पाने का राज तो आप भी करेंगे योगासन और सेहत से जुड़ी अन्य जानकारी पाने के लिए "नारी केसरी ग्रुप" के साथ जुड़े रहें।

Related News