26 APRFRIDAY2024 7:30:43 AM
Nari

एेसे मौकों पर बेटी को हमेशा याद आते हैं पापा- Nari

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 27 Sep, 2018 02:48 PM
एेसे मौकों पर बेटी को हमेशा याद आते हैं पापा- Nari

बाप चाहें अमीर हो या गरीब बच्चों के लिए वह किसी शहनशाह से कम नहीं होता। वहीं अगर बात बेटियों की करें तो वह सबसे ज्यादा करीब अपने पापा के होती हैं। मां की मार और डांट से बचाते हैं पापा लेकिन उनके जाने के बाद जिंदगी में खालीपन सा आ जाता है। कई एेसे मौके आते हैं जब पापा की बहुत याद आती है। 

 


आज हम आपको कुछ एेसे ही पलों के बारे में बताएंगे जब लड़कियों को बहुत याद आते हैं पापा।  

 


1. जब लोग बेवजह उंगली उठाए
पापा अकेले में चाहे हमें डांटते हों मगर किसी और को बोलने तक नहीं देते। जब हम उनसे दूर होते हैं और कोई बेवजह उंगली उठाता तो जुबां से बस यही निकलता है 'पापा कहां हो आप'। 

 

PunjabKesari

2. जब चाहिए हो लाइफ एडवाइस
ज्यादातर बच्चों का लगाव अपनी मम्मी से होता है। मगर जब कोई एडवाइस लेनी होती है तो सभी पापा के पास ही जाते हैं। जिंदगी की कशमकश में फंसे हो तो एेसा महसूस होता है काश पापा होते और उनकी मैं उनकी सलाह ले पाती।

 

 

3. जब दिल अकेला महसूस करें
जिंदगी में कई एेसे मोड़ आते हैं जब लगता है कि कोई हमारे साथ नहीं, उस समय सिर्फ पापा की याद आती है। काश पापा साथ होते उनसे अपने दिल की बातें कर पाते। 

 

PunjabKesari

4. जब मम्मी ना समझे कोई बात
जब मम्मी कोई बात ना मानें तो पापा को मना लेना। पापा मान गए तो मम्मी तो समझो मान ही गई। मगर जब पापा साथ ना और मम्मी कोई बात ना समझे तो उनकी  बहुत याद आती। 

 

 

5. किसी भी खास मौके पर
खास मौके जैसे पहली सैलरी या फिर शादी खासतौर पर जब कन्यादान होता है उस समय पापा का ना होना खालीपान का अहसास करवा जाता है। 
 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News